उन्नाव की टॉप खबरे

उन्नाव   की टॉप खबरे

 निबंधन विभाग से संबंधित मामलों को जल्द निस्तारित

उन्नाव स्वतंत्र प्रभात 

 जिलाधिकारी श्री देवेंद्र कुमार पांडेय के निर्देशन में पी० सी० गुप्ता, सहायक महानिरीक्षक निबंधन उन्नाव  ने आमजन को सूचित करते हुए अवगत कराया है कि महानिरीक्षक निबंधन, उत्तर प्रदेश द्वारा 12 सितंबर 2019 को प्रदेश में निबंधन विभाग से संबंधित मामलों को जल्द निस्तारित करने और आम लोगों को सुविधा देने के उद्देश्य से विभागीय अधिकारियों को सप्ताह में 03 दिन "जन सुनवाई" करने के आदेश दिए गए हैं।

जिसके क्रम में उन्होंने बताया कि जनपद के सहायक महानिरीक्षक निबंधन,उन्नाव, निबंधन भवन, कलेक्ट्रेट परिसर, उन्नाव में सप्ताह में मंगलवार,गुरुवार,शनिवार को 02 घंटे प्रातः 10:00 बजे से 12:00 बजे तक जनसुनवाई करेंगे जिसमें आम जनता उनसे स्टांप चोरी की शिकायत कर सकती है तथा किस विलेख में कितना स्टांप शुल्क लगेगा, इसकी जानकारी भी तहसील सदर स्थित उप निबंधक, कार्यालय से प्राप्त की जा सकती है।

 

एंटी करप्शन टीम ने उन्नाव में डाकघर के लिपिक को छह हजार रुपये घूस लेते पकड़ा, पूछताछ जारी

यूपी के उन्नाव जिले में एंटी करप्शन टीम ने गुरुवार को हसनगंज डाकघर के लिपिक को 6 हजार रुपए घूस लेते पकड़ा। लिपिक से पूछताछ जारी है। लालपुर गांव निवासी देशराज पुत्र मंगली सिंह ने एंटी करप्शन के अधिकारियों को फोन कर उप डाकघर बड़े बाबू सुशील द्वारा 10000 रुपये घूस मांगने की शिकायत थी।

जिस पर टीम ने एक लिपिक को 6000 रुपये घूस लेते पकड़ा। शिकायतकर्ता देशराज की मां रूपरानी ने 65 हजार रुपये किसान विकास योजना के तहत जमा किया था। 2016 में पैसे का भुगतान मिलना था। देर होने से बड़े बाबू ने सुशील से घूस मांगी थी।तहसील हसनगंज मुख्यालय के डाकघर मे एंटी करप्शन लखनऊ की टीम ने मारा छापा।

 

Comments