उपजिलाधिकारी ने की गणमान्य लोगों के साथ बैठक

उपजिलाधिकारी ने की गणमान्य लोगों के साथ बैठक

रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी

रामसनेहीघाट बाराबंकी
अयोध्या प्रकरण में सर्वोच्च न्यायालय के आने वाले फैसलों को देखते हुए उप जिला अधिकारी राजीव कुमार शुक्ला ने शुक्रवार को अधिवक्ताओं किसान यूनियन के सदस्यों पत्रकारों एवं गणमान्य लोगों के साथ ही लेखपालों की अलग-अलग बैठक करके शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।


उप जिलाधिकारी श्री शुक्ला ने शुक्रवार की सुबह बारएसोसिएशन के सदस्यों तथा अधिवक्ताओं के साथ बैठक करके अयोध्या मामले में आने वाले फैसले को लेकर सांप्रदायिक सदभाव बनाए रखने की अपील की।

इसके तत्काल बाद उन्होंने किसान यूनियन के नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की इस बैठक के खत्म होने के बाद ही उन्होंने पत्रकारों और गणमान्य लोगों के साथ बैठक करके क्षेत्र के हालात पर चर्चा की।

श्री शुक्ला ने कहा कि सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति को किसी भी स्थिति में बख्शा नहीं जाएगा इसलिए लोग सोशल मीडिया पर किसी भी तरह के कमेंट करने से बचे। यही नहीं शाम को लेखपालों की भी मीटिंग बुलाकर उनसे गांव की हर छोटे-मोटे मामलों पर नजर रखने के साथ ही सद्भाव बनाए रखने की अपील की गई

सुबह से लगातार की जा रही बैठकों का दौर देर शाम तक चलता रहा। इस मौके पर जिलाधिकारी के साथ ही तहसीलदार तपन कुमार मिश्र भी मौजूद रहे।

Comments