धारा 370 हटने से विकास की मुख्य धारा से जुड़ेगा कश्मीर - सलिल विश्नोई

 धारा 370 हटने से विकास की मुख्य धारा से जुड़ेगा कश्मीर - सलिल विश्नोई

उरई।

 भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई ने धारा 370 हटाए जाने को लेकर मोदी सरकार का गुणगान किया। उन्होंने कहा कि निश्चित ही धारा 370 हटाए जाने से कश्मीर विकास की मुख्य धारा में जुड़ जाएगा।

वहां लोगों को अस्पताल से लेकर शिक्षा एवं रोजगार भी उपलब्ध होंगे। उद्योग भी कश्मीर में स्थापित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अपने दमखम पर 370 धारा हटाने का काम प्रधानमंत्री ने किया उससे विपक्ष के मुंह बंद हो गए जो कहा करते थे कि जो भी राजनैतिक दल 370 धारा हटाने का काम करेगा उससे देश में अराजकता का माहौल हो जाएगा लेकिन प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने जिस सूझबूझ के साथ धारा 370 हटाने का काम किया उससे जनता खासी खुश है। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार एनएसए डोभाल आज श्रीनगर की सड़कों पर घूम रहे हैं यह देश में एक नया इतिहास लिखने का काम मोदी सरकार कर रही है।

इसमें मीडिया का भी खासा योगदान है। जम्मू कश्मीर में विकास की जो धारा मोदी सरकार के नेतृत्व में चल रही है वह मोदी जी के नेतृत्व में 2012 में शुरू हुई थी। मिलीजुली सरकार होने और राष्ट्रपति शासन होने के बाद भी कश्मीर के दुर्गम इलाके में रेल लाइन बिछाने का काम किया गया।

पिछली बार जो बाढ़ आई थी उसमें चौदह हजार करोड़ रुपए देकर कश्मीर में लोगों को बचाने का काम किया था। मोदी सरकार द्वारा बेटी बचाओ बेटी बढ़ाओ, महिला शिक्षा आदि योजनाएं चलाने का काम किया गया। इस मौके पर सांसद भानुप्रताप वर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष नागेंद्र गुप्ता, कालपी विधायक नरेंद्र सिंह जादौन, माधौगढ़ विधायक मूलचंद्र निरंजन, नगर पालिकाध्यक्ष उरई अनिल बहुगुणा जिला महामंत्री भगवती शरण शुक्ला, मीडिया प्रभारी इन्द्रराज गुर्जर मौजूद रहे।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments