ग्यारह सूत्रीय मांगों को लेकर कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन

ग्यारह सूत्रीय मांगों को लेकर कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन

उरई -

 आज दिन मंगलवार को परिषद कार्यालय विकास भवन उरई प्रांगण में परिषद के अध्यक्ष गुलाब सिंह की अध्यक्षता में ग्यारह सूत्रीय मांगों के समर्थन में कर्मचारियों के साथ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया।

धरने का संचालन जिला मंत्री हरीश कुमार राठौर ने किया। सभा को संबोधित करते हुए संरक्षक राम प्रसाद श्रीवास्तव ने बताया कि प्रदेश के कर्मचारी समाज की ग्यारह सूत्रीय मांगों हेतु राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद द्वारा प्रशासन के उच्च अधिकारियों से लगातार शिष्टमंडल के साथ मिलकर लिखित व मौखिक रूप से अनुरोध किया अनेकों बारा सरकार द्वारा कर्मचारियों की समस्याओं के निस्तारण हेतु आश्वासन भी दिया गया किंतु वास्तविक रूप से कहीं भी शासन की मंशा कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की ओर बढ़ती दिखाई नहीं पड़ती उल्टे कर्मचारियों पर दंडात्मक कार्रवाई में वृद्धि होती जा रही है।

मंत्री हरीश कुमार राठौर एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष संतोष अग्रवाल एवं मंडल अध्यक्ष आरसी पस्तोर ने कहा कि कर्मचारियों की मांगों का समय से निस्तारण न होने से कर्मचारी समाज में सरकार के प्रति अब काफी आक्रोश व्याप्त है। प्रदेश व केंद्र सरकार द्वारा जो वादाखिलाफी की जा रही है जिसे कर्मचारी समाज अब बर्दाश्त नहीं करेगा।

सभा को कार्यवाहक अध्यक्ष हरिराम ओमरे एवं संप्रेक्षण दुष्यंत कुमार, प्रेम साहू, मान सिंह यादव, हरगोविंद दयाल श्रीवास्तव, डा० रामप्रकाश द्विवेदी, रामकरण सिंह, पुष्पेंद्र त्रिपाठी, शोभा गुप्ता, रेखा जाटव, जुलेखा, नीलिमा राठौर, रामअवतार राठौर, मनोज चौरसिया, आशीष, धीरेंद्र दुबे, उमेश मिश्रा, पवन तिवारी, राजेश्वरी श्रीवास्तव  आदि ने भी संबोधित किया।

Comments