हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में #ISIS का नाम आने लगा है सामने

हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में #ISIS का नाम आने लगा है सामने

हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में आईएसआईएस का नाम आने लगा है सामने

लखनऊ / राजधानी

लखनऊ के भीड़-भाड़ वाले इलाक़े में शुक्रवार को हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की उनके कार्यालय में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई.पुलिस के मुताबिक़, ख़ुर्शीदबाग कॉलोनी स्थित कमलेश तिवारी के दफ़्तर में दो हमलावर मिठाई के डिब्बे में पिस्टल और चाक़ू छिपाकर लाए और पहुंचते ही आधे घंटे के अंदर उन पर हमला कर फरार भी हो गए .कमलेश तिवारी को गोली मारने के बाद उनके गले पर चाकू से भी कई वार किए गए थे. कमलेश तिवारी को तत्काल ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी का दिनदहाड़े हुआ राजधानी में कत्ल

इस घटना के बाद शहर में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक, हत्यारे कमलेश के परिचित भी हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है। बतादें कि कमलेश तिवारी हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे। कमलेश तिवारी एक बार रासुका के तहत जेल भी जा चुके थे। कमलेश उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने पैगम्बर पर विवादित बयान दिया था।

गोली मारने के बाद चाकू से किया गया गले पर वार

 किंतु प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले को लेकर जो खुलासे या बातें निकल कर सामने आ रही है उसमें बड़ा ही चौंकाने वाली चीजें सामने आ रही है अगर हिंदुस्तान की इंटेलिजेंस और एसटीएस को जब पता था कि आईएसआईएस के निशाने पर हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हैं तो आखिर उनकी सुरक्षा एक दो सिपाहियों के भरोसे क्यों रखा गया क्यों नहीं उनको उत्तर प्रदेश सरकार ने सुरक्षा व्यवस्था दी जबकि कई और अराजक मुस्लिमो ने उनके ऊपर कई लाख रुपए के इनाम रखे थे. 

जो बातें निकल कर आ रही है उसमें कमलेश तिवारी दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस के निशाने पर थे। दरअसल, कुछ साल पहले गुजरात एटीएस के हत्थे चढ़े दो संदिग्ध आतंकियों के साथ पूछताछ में कमलेश तिवारी का नाम सामने आया था। पूछताछ के दौरान आतंकी उबेद मिर्जा और कासिम ने कमलेश तिवारी का नाम लिया और एटीएस की टीम ने इन्हें अक्टूबर 2017 में गुजरात से गिरफ्तार किया था। इन दोनों आतंकियों को कमलेश तिवारी का वीडियो दिखाकर जान से मारने को कहा गया था।उधर परिजनों के मांग पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री भी पहुंचे कमलेश तिवारी के घर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमलेश के परिजनों को सांत्वना दी है।

 

हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी का दिनदहाड़े हुआ राजधानी में कत्ल

 

Comments