आलू के आडतिया का काम करने वाले के पुत्र के साथ से हुई उच्चाकागिरी

आलू के आडतिया का काम करने वाले के पुत्र के साथ से हुई उच्चाकागिरी

 वाराणसी । वाराणसी में  जहाँ आज एक तरफ एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने लुट की घटना का खुलासा किया।वही दुसरी और कैंट थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पांडेयपुर काली मंदिर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में पैसा डिपोजिट करने आए युवक के साथ दो युवकों ने 2 लाख रुपये की उच्चकागिरी करके फरार हो गए।भूक्तभोगी युवक गौरव सिंह के बताने के मुताबिक पिता का पहड़िया मंडी मे आलू का आडत है।

हर बार की तरह आज भी युवक बैंक में रुपये जमा करने आया था।की तभी बैंक में पहले से मौजूद दो युवकों में से एक युवक गौरव के पास आता है।और उससे पैसा डिपोजिट वाउचर भरने के लिए कहता है।फार्म भरने तक एक और युवक गौरव के पास आता है,और बात करने लगता है। बात करने के दौरान एक युवक अपने आप को बिहार का बताता है।तथा यही रहकर कही पर काम करने की बात कहता है।तथा किसी काम को लेकर दोनो को 30 हजार रुपये देने की बात कहता है।

यूवक से उच्चाकागिरी करने वाले युवकों का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

उसके पश्चात दोनों युवक पैसे लेकर आए गौरव से बैंक में गर्मी लगने की बात कहते हुए उसे बैंक से बाहर लेकर आते है।और उससे कुछ देर तक बात करतें है।और फिर उसके हाथ से बैग छिनकर भागने लगते है।दोनों को भागता देख युवक जोर जोर से चिल्लाने लगता है।तब तक उच्चकागिरी करने वाले दोनों युवक भागने में सफल हो जाते है। इस घटना की सुचना मिलते ही कैंट थाना प्रभारी अश्वनि चतुर्वेदी और क्षेत्राधिकारी कैंट अनिल कुमार ने मौके पर पहुंच कर पूरे प्रकरण की जानकारी लिया साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले सीसीटीवी फुटेज मे दोनों युवक पैसे लिए हुए युवक से बात करतें हुए दिखाई दिए।

पंरतु दोनों युवक का चेहरा स्पष्ट नही हो पा रहा है।सीओ अनिल कुमार ने पुरे मामले की जानकारी लेने के पश्चात उचित कार्यवाही करने की बात कही है।बताते दे की उच्चाकागिरी  का शिकार हुए युवक गौरव सिंह के पिता राजेश सिंह का पहड़िया मंडी में आलू की आडत है।

 

 

Comments