Varanasi news हरिश्चंद्र महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव परिणाम के बाद हुई मारपीट में नामज़द सपा के दिग्गज नेता लालू यादव गिरफ्तार

Varanasi news    हरिश्चंद्र महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव परिणाम के बाद हुई मारपीट में नामज़द सपा के दिग्गज नेता लालू यादव गिरफ्तार

 

हरिश्चंद्र महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव परिणाम के बाद हुई मारपीट में नामज़द सपा के दिग्गज नेता लालू यादव गिरफ्तार*

 

वाराणसी हरिश्चंद्र महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव परिणाम के बाद हुई मारपीट में नामज़द सपा के दिग्गज नेता को कोतवाली पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया। सपा के नेता लालू यादव के विरुद्ध इस मारपीट में नामजद एफआईआर की गयी थी।

आरोप है कि सप्तसागर मंडी में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी समन कुमार यादव के पिता लालू यादव व उनके सहयोगियों द्वारा दवा व्यवसाई के घर में घुसकर जमकर मारपीट की थी, जिसमे दवा व्यवसाई विनोद यादव और उनके परिवार के दो अन्य लोग घायल हुए थे।

 

इस सम्बन्ध में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि 16 दिसंबर को छात्रसंघ चुनाव संपन्न होने के बाद हारे हुए प्रत्याशी समन यादव के पिता लालू यादव व उनके भाइयों ने सप्तसागर मंडी निवासी विनोद यादव, आशीष यादव, विनोद यादव के पुत्र को घर में घुसकर मारापीटा गया था, जिसमे महिलाओं के साथ भी अभद्रता की गयी थी।

इस सम्बन्ध में लालू यादव, भैया लाल यादव, दशरथ यादव, विनोद यादव, अमन यादव, राहुल यादव एवं रोहित यादव सहित अज्ञात के विरुद्ध विनोद यादव ने नामज़द ऍफ़आईआर कोतवाली थाने में दर्ज कराई गयी थी।

इस सम्बन्ध में उसी दिन से अभियोक्तों को तलाश किया जा रहा था। गुरूवार को लालू यादव को गिरफ्तार किया गया। पकडे गये लालू यादव को आईपीसी की धारा 323/ 504/104/ 452/ 354/ 506/ 307/ 147/ 148/ 149 में चालान कर जेल भेजा जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द ही अन्य को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments