वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

            ब्यूरो रिपोर्ट - जयदीप शुक्ला

गोण्डा -

नगर के ददुआ बाजार बरियारपुरवा स्थित नेशनल पब्लिक जूनियर हाई स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ बरियारपुर के सभासद बबलू सोनी ने किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक  एस पी गुप्ता ने बताया कि बच्चों को पढ़ाई के साथ साथ खेलकूद व सामान्य ज्ञान का प्रतियोगिता का आयोजन समय-समय पर स्कूलों में किया जाना चाहिए।

जोकि प्रतिवर्ष हमारे विद्यालय में यह कार्यक्रम संचालित किया जाता है। जिससे बच्चों में शारीरिक मानसिक बौद्धिक व कलात्मक विकास होता है। कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के अध्यक्ष संस्थापक ओमप्रकाश छाबड़ा उर्फ केसर ने की कार्यक्रम में प्राथमिक वर्ग में 100 मीटर की दौड़ में अर्जुन कश्यप कक्षा 5 प्रथम, अल्फिया ने द्वितीय स्थान, तनीषा पटेल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इसी वर्ग में कुर्सी दौड़ में कुमारी रूही गुप्ता प्रथम, कुमारी साक्षी ने द्वितीय स्थान, व कुमारी खुशी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी वर्ग में जलेबी दौड़ में मोहित कुमार ने प्रथम, नैतिक कुमार ने द्वितीय स्थान, और आलिया फातिमा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

जूनियर संवर्ग में खो खो में जूनियर वर्ग के बच्चों में मानसी, हिमांशी, कृतिका व कोमल गुप्ता, के ग्रुप ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 100 मीटर दौड़ में जूनियर वर्ग  के अतुल यादव ने प्रथम, कल्पना पांडे ने द्वितीय स्थान,व कृष्णा गुप्ता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

जूनियर  में धीमी साइकिल रेस में अर्जुन कश्यप ने प्रथम स्थान मोहित कुमार ने द्वितीय स्थान कोमल मोदनवाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। जूनियर संवर्ग की  टीम में सम्मिलित सुमित कुमार कप्तान,व खिलाड़ी हिमांशु कुमार, प्रशांत कुमार, आदित्य कुमार, आदर्श कुमार, वैभव कुमार, विष्णु की टीम विजय रही।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक वेद प्रकाश व प्रधानाचार्य मीना सिंह, व अध्यापक उमा शंकर पांडे, रमेश कुमार तिवारी, संदीप सिंह,दीपक कुमार, पवन श्रीवास्तव ,श्रीमती सुनीता टंडन, शिल्पा अग्रवाल,पूर्णिमा गुप्ता,कुमारी साक्षी कसौधन ने इस कार्यक्रम में सहयोग प्रदान किया।

विद्यालय के प्रबंधक एसपी गुप्त ने विजय छात्र छात्राओं को पुरस्कार व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। विद्यालय के प्रबंधक ने आए हुए अतिथियों का स्वागत व आभार प्रकट किया। इस अवसर पर क्षेत्र के सैकड़ों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहें।

Comments