विधायक ने दीया रोशनी का उपहार

विधायक ने दीया रोशनी का उपहार

  रिपोर्टर - रवींद्र पाण्डेय

तरबगंज,गोण्डा-

 दीपावली का त्यौहार लोगों के जीवन में रोशनी और उत्साह लेकर आता है। लोग एक दूसरे को मिठाइयां बांटते हैं ।और विभिन्न प्रकार के उपहार देते हैं ।

लेकिन ये त्यौहार उनके लिए हमेशा फीके रहते हैं जो दिव्यांग है गरीब है ।कहते हैं दीन सबन को लखत है ,दींन ही लखे न कोई ,जो रहीम दीनहीं लखे दीनबंधु सम होय ।

वर्षों की भांति इस बार भी स्थानीय विधायक प्रेम नारायण पांडे ने गरीबों और दिव्यांगों के साथ उन्हें मिठाई उपहार आदि देने के साथ उन्हें ट्राईसाइकिल देकर उनके साथ दिवाली की खुशियां सांझा की ।

प्रकाश के इस पर्व पर जहां लोग अपने घरों को रोशन करने में लगे हैं वहीं दूसरी ओर विधायक गरीबों के साथ खुशियां बांटकर उनके जीवन में उत्साह उमंग और प्रेम के प्रकाश से उनका जीवन रोशन कर रहे हैं।

बताते चलें पिछले दिनों ही एक कार्यक्रम के दौरान सफाई कर्मी अर्थात स्वक्षता दूतों का पांव धोकर समरसता का संदेश दिया था कार्यक्रम के दौरान विधायक ने बताया कि जब तक समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति के जीवन में उजाला नहीं हो जाता तब तक यह प्रकाश पर्व अधूरा ही माना जाएगा ।लोगों को भी चाहिए की गरीब व जरूरतमंदों की अवश्य सेवा करें ।और उनके भी जीवन में रोशनी लाने का प्रयास करें ।

Comments