एस्तान्सा ने एस्टेट लीवरेज सिस्टम लॉन्च किया; अनुकूलित रियल एस्टेट परियोजनाओं के साथ बाजार को हिट  किया  है। 

एस्तान्सा ने एस्टेट लीवरेज सिस्टम लॉन्च किया; अनुकूलित रियल एस्टेट परियोजनाओं के साथ बाजार को हिट  किया  है। 

एस्तान्सा ने एस्टेट लीवरेज सिस्टम लॉन्च किया; अनुकूलित रियल एस्टेट परियोजनाओं के साथ बाजार को हिट किया है। 

मुंबई, सोमवार, मई 01, 2019--

एस्तान्सा ने एस्टेट लीवरेज सिस्टम. लिमिटेड ने भारत के सभी बड़े शहरों और दुनिया भर में भारतीय निवासियों और अनिवासी भारतीयों के लिए 'एस्टेटलीवरेजसिस्टम’ शुरू किया है।

ये एस्टेट लीवरेज सिस्टम एक रणनीतिक उपकरण है जो बड़ी निजी इक्विटी कंपनियों और अमीर व्यक्तियों के उच्च नेटवर्थ वाले संपत्तिख रीद ने के पैटर्न को  दोहराता है।यह प्रणाली भारत और दुनिया भर में भारतीय निवासियों और अनिवासी भारतीयों के ऊपरी मध्यवर्गीय खंड की आवश्यकता ओं के अनुरूप इसे अनुकूलित करती है।

 

एस्टेट लीवरेज सिस्टम - सक्षम रियल एस्टेट संपत्तियों की पहचान का  समर्थीकरण

श्री विजयनारायणन, सी.ई.ओ.,एस्तान्सा रियल्टी कंसल्टिंगप्रा. लिमिटेड, के अनुसार, "एस्टेट लीवरेज सिस्टम भारत भर में अप्रचलित अचल संपत्ति परियोजनाओं की पहचान करने के लिए उपकरणों का एक चयन है जो खरीदारों और निवेशकों को अन्यपरियोजनाओं की तुलना में कहीं अधिक आय अर्जित करने में सक्षम बनाता है।"

भारत में एक पारंपरिक संपत्ति अपने मूल्य के 2.5% प्रतिवर्ष की शुद्ध किराये की उपज से अधिक नहीं होती है, जो संपत्ति पर ऋण के मासिक ई एम आई का 20% तक मुश्किल से कवर करती है।

एस्टेट लीवरेज सिस्टम के साथ, पहली बार, व्यक्ति चुनिंदा प्रॉपर्टीज की पहचान करने और खरीदने में सक्षम होंगे। येसंपत्तियाँ उच्च किराये की आय प्रदान करतीहैं जो कि मासिक EMI दायित्वों को पार करती हैं, जिससे ये गुणऋण-मुक्त होते हैं।

वित्तीय स्वतंत्रता - 60 वर्षों में सेवा निवृत्ति के विचार का विरोध

यह व्यक्तियों और परिवारों को एक ऐसे क्षेत्र में प्रवेश करने की अनुमति देगा जो के वलबड़े निजी इक्विटी खिलाड़ियों और भारत के अल्ट्रा-अमीरसेगमेंट में हावी हो गया है। यह उन्हें 60 वर्षों में सेवानिवृत्त होने के पारंपरिक विचार के विपरीत, कई संपत्तियों को खरीदने और कुछ ही वर्षों में वित्तीय स्वतंत्रता प्राप्त करने के लिए तरलता और पूंजीतक पहुंच प्रदान करेगा।

"मेरा दृढ़ विश्वास है कि हमारे प्रमुख युवाओं में वित्तीय स्वतंत्रता एक जन्म-अधिकार है, जिसे हमने एक भ्रम और विकृत  'गेट-रिच-एट -60' (Get-Rich-At-60) दृष्टि के बदले में लिया है। अल्ट्रा-रिचइन्वेस्टर्स के तरीके सकारात्मक नकदी -प्रवाह अर्जितकरने और धन प्राप्त करने के लिए एक रियल एस्टेट के रूप में रियल एस्टेट का उपयोग करने के तरीके हैं, व्यक्तिगत वेतन भोगी वर्ग रियल एस्टेट को कैसे रोजगार देता है, इसके विपरीत है। हम जिस घर में हम रहते हैं, उस घर को खरीदने के लिए 15-20 साल के जीवन भर के कर्ज में डूब जाते हैं, जिससेहमवित्तीयस्वतंत्रताहासिलकरनेकाएकमात्रअवसरभीखोदेतेहैं, ”श्रीनारायणननेकहा।

एस्तान्साऋणमुक्तहोनेकेसाथ-साथजीवनकेप्रधानवर्षोंमेंवित्तीयलक्ष्योंकीपूर्तिमेंसक्षमबनाताहै

 'एस्टेटलीवरेजसिस्टम' उनसभीव्यक्तियोंकेलिएएकस्रोतहोगाजोदैनिक 9 से 7 बजेतकपरिश्रमकरतेहैंऔरअपनीयुवावस्थामेंअपनेसभीवित्तीयलक्ष्योंपूराकरतेहैं।यहएकनयीविचारधारापरआधारितहैजोवित्तीयस्वतंत्रताकोअस्तित्वमेंमौलिकहोनेपरजोरदेताहै।

सभी को  ऋण-मुक्त ’संपत्तियों को प्राप्त करके वित्तीय स्वतंत्रता यात्रा शुरू करने के लिए आवश्यकता है - 50 लाख रुपये का बैंक ऋण बढ़ाने की विश्वसनीयता और 10 लाख+ रुपयों का डाउनपेमेंट।इस तरह सिर्फ एक छोटे से कोष के साथ, एक व्यक्ति अगले कुछ वर्षों में कई उच्च-आय वाले संपत्तियों का मालिक बन जाएगा, जिससे बड़े पैमाने पर सकारात्मक नकदी प्रवाह और वित्तीय स्वतंत्रता बनाने का मार्ग प्रशस्त होगा।

व्यक्तिगत और ऑनलाइन परामर्श सत्र हर किसी ग्राहक के लिए किया जायेगा

मुंबई और पुणे में रहने वाले निवासियों के लिए व्यक्तिगत परामर्श सत्र प्रदान किया जाएगा और दुनिया के बाकी हिस्सों के लिए एस्तान्सा ऑनलाइन परामर्श सत्र प्रदान करता है। परामर्श सत्र एक वीडियोकॉल (स्काइप, ज़ूम, व्हाट्सएप, आदि) के माध्यम से प्रदान किया जाएगा।

 'एस्टेटलीवरेजसिस्टम’ केमाध्यमसे , आप बिना ऋण लिए वित्तीय स्वतंत्रता के मार्ग पर मजबूती से कैसे चल सकते हैं , इस बारे में अधिकजानकारी के लिए https://estansa.com/contact-us परजाएं।

News Source: Digpu

 

 

Comments