विवाहिता के पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

विवाहिता के पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

रिपोर्ट-अजय सिंह

दरियाबाद-बाराबंकी


घटना कोतवाली क्षेत्र के लालगंज गांव की है जहाँ पर एक विवाहिता का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला।


मामला कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले गांव लालगंज का है जहाँ पर एक विवाहिता का शव फाँसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला जिसका विवाह लगभग 5 वर्ष पूर्व राम चरन पुत्र बरसाती निवासी लाल गंज थाना दरियाबाद में हुआ था।


विवाहिता के पिता जयलाल पुत्र छेद्दू ग्राम व पोस्ट टिकैतनगर बाराबंकी के अनुसार कान्ती देवी जिसकी उम्र लगभग 23 साल की थी जिसकी शादी 5 वर्ष पूर्व की गई थी जिसमें यथा शक्ति दान दहेज दिया गया था परंतु शादी के बाद से ही दहेज में मोटर साइकिल के लिए परेशान किया जाता था।

और आये दिन मारा पीटा भी जाता था कान्ती देवी से एक लडकी का जन्म भी हुआ था 30 अक्टूबर 2019 को राम चरन ने फोन किया कि तुम तुरंत अपने पिता के घर से अपनी ससुराल आ जाओ तो लड़की के पिता जय लाल ने अपनी लडकी को उसकी ससुराल लाल गंज भेज गये।

31अक्टूबर 2019 को लगभग 12 बजे राम चरन ने फोन करके बताया कि तुम्हारी लडकी मर चुकीं है जय लाल ने कहा में आ रहा हूँ हमारी लडकी को फाँसी के फंदे से नही उतारना लेकिन जब तक मै पहुंचता तब तक उसे उतार कर चारपाई पर लेटा दिया गया था।
दरियाबाद थाना प्रभारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार विवाहिता के

पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और लाश को कब्जे में लेकर कर पीएम के लिए भेज दिया गया है पीएम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Comments