5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें पॉल हेमन Raw का अगला बड़ा सुपरस्टार बनाया जा सकता है।

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें पॉल हेमन Raw का अगला बड़ा सुपरस्टार बनाया जा सकता है।

पंकज सिंह यादव

विंस मैकमैहन ने एक बार फिर दर्शाया है कि वो WWE में बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे उन्हें आने वाले समय में ऑल एलीट रैसलिंग(AEW) से कंपटीशन फेस ना करना पड़े। पॉल हेमन और एरिक बिशफ को मिस्टर मैकमैहन ने क्रमशः रॉ और स्मैकडाउन के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर होने का पदभार सौंपा है।

बिशफ पहले भी WWE में ऑन-स्क्रीन मैनेजर होने की भूमिका में काम कर चुके हैं परंतु उन्हें विंस के साथ काम करने का उतना अनुभव नहीं है जितना पॉल को है। खैर जो भी हो अगले कुछ महीनों में संभवतः WWE में बड़े बदलाव होने वाले हैं।

रॉ कई सालों से कंपनी के लिए मुनाफे का सौदा साबित होती आई है और इसकी ज़िम्मेदारी पॉल को सौंपी गई है यानी अब रेड ब्रांड की क्रिएटिव टीम उन्हीं के कहे मुताबिक चलेगी। अब जब पॉल का प्रमोशन हुआ है तो कुछ बदलाव होने भी लाज़िमी हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ सुपरस्टार्स पर प्रकाश डाल रहे हैं जो पॉल हेमन की रॉ के सबसे बड़े सुपरस्टार हो सकते हैं।


यह कोई बताने वाली बात नहीं है कि पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट ऐसा नहीं है जिससे वो हर सप्ताह रिंग में नजर आएं। इसलिए ज्यादा फोकस उसी सुपरस्टार पर होगा जो नियमित रूप से साप्ताहिक शोज़ का नियमित हिस्सा है।

दोस्ती का फायदा द बीस्ट को जरूर पहुंचेगा, फिर चाहे वो किसी भी तरीके से पहुंचे। वैसे भी मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट लैसनर के ही पास है और वो कभी भी किसी भी चैंपियन को चैलेंज कर सकते हैं। अब पॉल अपने एडवोकेट को ब्लू ब्रांड का हिस्सा तो कतई नहीं बनने देंगे, यानी जो भी होगा रॉ में ही होगा।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments