बीसलपुर के गांव अमृता खास में गायब हुए युवक का नदी में मिला शव

बीसलपुर के गांव अमृता खास में गायब हुए युवक का नदी में मिला शव


परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने युवक के शव को शीलकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा


 बीसलपुर के गांव अमृता खास में युवक का शव मिलने के बाद लगी ग्रामीणों की भीड़।


पीलीभीत बीसलपुर:-

गांव अमृता का युवक घर से पैदल टहलने के लिए निकला था। जहां से वह रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। परिजनों ने उसकी तलाश की तो वाली नदी के पास उसका गमछा व चप्पले बरामद की गई। दूसरे दिन युवक का शव गांव के निकट बह रही नदी में मिला। जिससे उसके परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने युवक के शव को शीलकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।
बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव अमृता खास निवासी संजय पुत्र

हरप्रसाद 22 वर्ष मुरादाबाद में 102 एंबुलेंस पर चालक पद पर तैनात है। वह दीपावली पर्व पर अपने गांव वापस आया था। बीते शुक्रवार सुबह 7 बजे घर से टहलने के लिए गांव के बाहर निकला था। जहां पर वह रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। जब युवक शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई और परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गांव के बाहर बह रही वाउली नदी के किनारे

युवक का गमछा व चप्पले बरामद हुई। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ प्रवीण मलिक, कोतवाल हरिशंकर वर्मा ने पुलिस टीम के साथ जाकर युवक की काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका था।

रविवार को संजय का शव नदी में बरामद किया गया। जिससे उसके परिवार में कोहराम मच गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक के शव शीलकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। फिलहाल परिजनों के अनुसार युवक की हत्या कर नदी में डाला गया। 



गांव अमृता खास में युवक का शव बरामद होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक के शव को शीलकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। तब उसी हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।


हरिशंकर वर्मा, कोतवाल बीसलपुर।
 

Comments