बिहार के बेगूसराय में मचा कोहराम: साइको ने लोगो पर लोगों पर बरसाई गोलियां

एक की मौत और 9 घायल, पुलिस ने की चारो तरफ नाकाबंदी
 
 
बिहार के बेगूसराय में मचा कोहराम: साइको ने लोगो पर लोगों पर बरसाई गोलियां

स्वतंत्र प्रभात  

बिहार के बेगूसराय में धुँआधाड फायरिंग का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार दो लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. लगभग 9 लोगों को लगी गोली हालत गंभीर. और एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाश एनएच 28 और 31 पर ताबड़तोड़ कारबाइन से फायरिंग करके दहशत का माहौल बना दिया। अपराधियों के द्वारा शहर के करीब आधा दर्जन लोकेशन पर फायरिंग की गई है. बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बाइक सवार दो अफराधियों ने एनएच पर घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे शहर में चारो तरफ से नाकाबंदी कर दी गई है. 
 

मौके पर जो दिखा उस पर बरसाई  गोली 
एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जिले भर में पुलिस टीम के द्वारा छापेमारी की जा रही है. अपराधियों ने पहली घटना को अंजाम तिघरा अनुमंडल के एनएच 28 पर दिया. यहां उन्होंने तीन जगहों पर घटना को अंजाम दिया. यहां बदमाशों के गोलियों का शिकार हुए चंदन की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है. वहीं बाढ़ निवासी टीवीएस क्रेडिट फाइनेंस कंपनी के विशाल सोलंकी को पेट में गोली लगी है जिसका बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस घटना में अन्य घायल लोगों की पहचान करने में पुलिस जुट गई है.
 

मछली खरीद रहे लोगो पर, अचानक हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी 
बताया जा रहा है कि चकिया थाना क्षेत्र के मल्हीपुर चौक पर मछली विक्रेता के दुकान पर भी बदमाशों ने गोलीबारी कर दी. इस घटना में दुकानदार सहित दो मछली खरीदारों को भी गोली लगी है. फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है. घटना के बाद भाजपा नेता रजनीश कुमार ने घायलों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला. रजनीश कुमार ने कहा कि जिले में कानून का राज खत्म हो चुका है. बदमाशों में कानून का भय खत्म हो गया है. अपराधी दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे हैं पुलिस प्रशासन हाथों पर हाथ धरे बैठी है.
 

महज दस मिनट में अपराधियों ने क्षेत्र में बनाया दहशत का माहौल 
अपराधियों ने केवल 10 मिनट के भीतर क्षेत्र में कई जगहों पर गोलीबारी करके इलाके में दहशत का माहौल बना दिया. गोलीबारी की घटना के बाद क्षेत्र के लोगों की रूह काँप उठी. वहीं लोगों द्वारा गोलीबारी पर कई तरह की चर्चा जोरों से हो रही है. देर शाम में हुई गोलीबारी की घटना के बाद सोशल मीडिया पर भी कई लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं साझा की जा रही है तो वहीं कुछ लोग अपराध का तार आगामी आम नगर निकाय चुनाव एवं कुछ दिन पूर्व हुए सत्ता परिवर्तन से भी जोर रहे हैं. वहीं कई लोगों में चर्चा है कि अपराधी न सिर्फ इस क्षेत्र में बल्कि जिला में दहशत फैलाने के उद्देश से गोलीबारी एवं कई तरह के अपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं.

   

FROM AROUND THE WEB