जसपुर मण्डल टोला में पुलिस ने की छापेमारी 70 लीटर देशी शराब जप्त, दो संचालक गिरफ्तार

 
जसपुर मण्डल टोला में पुलिस ने की छापेमारी 70 लीटर देशी शराब जप्त, दो संचालक गिरफ्तार
 

जसपुर मण्डल टोला में पुलिस ने की छापेमारी 70 लीटर देशी शराब जप्त, दो संचालक गिरफ्तार।

धनबाद।एमपीएल ओपी पुलिस व उत्पाद विभाग के संयुक्त तत्वधान में बुधवार को जसपुर के मण्डल टोला में छापामारी की गई जंहा से 70 लीटर तैयार देसी महुआ शराब जप्त किया गया ।छापेमारी के दौरान कई बोरा महुआ व लगभग डेढ़ सौ लीटर शराब के भट्टी को जेसीबी लगा कर नष्ट कर दिया गया ।मौके पर शराब के संचालक तपन मण्डल व कार्तिक मण्डल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

एमपीएल ओपी प्रभारी वसीम अकरम खान ने बताया कि रोज उन्हें गोपनीय सूचना मिल रही थी कि जसपुर के मण्डल टोला में ब्यापक पैमाने पर देशी शराब बनाई जाती है । इसी क्रम बुधवार को सटीक सूचना के आधार पर एमपीएल ओपी प्रभारी वसीम अकरम खान के नेतृत्व में उत्पाद विभाग के एसआइ कुंदन कौशल ,महेश प्रसाद दास ने जसपुर के मण्डल टोला में तपन मण्डल एवं कार्तिक मण्डल के घर पर छापामारी किया।उन्होंने बताया कि दोनों के घर पर ब्यापक पैमाने पर सुनियोजित ढंग से कच्चा महुआ का शराब बनाया जा रहा था ।
ओपी प्रभारी ने कहा कि जप्त शराब और गिरफ्तार दोनो संचालकों को आगे की करवाई हेतु अपने साथ ले गई ।
उल्लेखनीय है कि निरसा विधानसभा क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्चपथ के किनारे होटल, ढाबा ,गुमटियों में पुलिस की सह पर खुलेआम शराब, गांजा , अफीम, चरस की बिक्री हो रही है । जब कोई भीषण घटना घटती है तो प्रशासन ,पुलिस व उत्पाद विभाग सक्रिय होता है ।

विस्वस्त सूत्र के अनुसार निरसा थाना क्षेत्र के जोगीतोप ,बेनागोरया आसपास के क्षेत्रों में सफेदपोश नेता व पुलिस के संरक्षण में शराब चुलाई का धंधा ऒर बिक्री बेरोकटोक आज भी जारी है , कभी कभार दामन बचाने के लिये पुलिस व उत्पाद विभाग करवाई अवस्य करती है ।

FROM AROUND THE WEB