देहरादून कैंट पुलिस ने लूट के 04 मोबाइल बरामद किया

अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया कि गलत संगत में पड़ने व खर्चे अधिक होने के कारण परिजनों द्वारा घर से बेदखल कर दिया है
 
 देहरादून कैंट पुलिस ने लूट के 04 मोबाइल बरामद किया  

 देहरादून कैंट पुलिस ने लूट के 04 मोबाइल बरामद किया  

 देहरादून|  दिनांक 24-11-2021 को शिकायतकर्ता कुमारी दीक्षा पुत्री कृष्ण कुमार नींबू वाला थाना कैंट, देहरादून द्वारा चौकी बिन्दाल पर आकर शिकायत दर्ज कराई कि दोपहर में अपने निजी काम से चकराता रोड पर आई थी! एक अज्ञात व्यक्ति स्कूटी लेकर उनके पास आया, पता पूछने के बहाने मौका देख,उनके हाथ से मोबाइल छीन कर स्कूटी सहित गलियों में फरार हो गया!

 शिकायतकर्ता की तहरीर के आधार पर अविलंब अभियोग पंजीकृत करते हुए सूचना उच्चाधिकारी को दी गई। मोबाइल  लूट की घटना का तत्काल ही  पुलिस उप महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल निर्देश निर्गत किए गए! पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी मसूरी के प्रवेक्षण मे प्रभारी निरीक्षक कैंट द्वारा मोबाईल झपटामार की गिरफ्तारी हेतु चौकी पुलिस को तत्काल निर्देश दिए गए!

 पुलिस टीम द्वारा अपने प्रयासों से आस-पास के सीसीटीवी कमरों से पीड़िता द्वारा बताये गये हुलिये के आधार पर तलाश करते हुए महज 03 घंटे के अंदर ही वादिनी के लूटे गये स्मार्ट एण्ड्रयूड फोन के साथ अभियुक्त साजन अदलखा को चकराता रोड से चैकिंग के दौरान ही गिरफ्तार करके वादिनी का मोबाइल एवम राह चलते अन्य महिलाओं से छिने 04 मोबाईल स्कूटी से बरामद कर मोबाईल लूट की घटना का सफल  किया गया!
               
नाम व पता अभियुक्त:

साजन अदलक्खा पुत्र जगमोहन निवासी 171 पटेल नगर सहारनपुर रोड, देहरादून, उम्र 28 वर्ष

पूछताछ का विवरण :-

अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया कि गलत संगत में पड़ने व खर्चे अधिक होने के कारण परिजनों द्वारा घर से बेदखल कर दिया है। अपने नशे की पूर्ति के लिए मोबाइल पर बात करती महिला के निकट जाकर अचानक से उनका मोबाइल छीन कर स्कूटी से गलियों में फरार हो जाता है, फिर मोबाइल को राह चलते लोगो को औने पौने दाम पर बेच कर अपने खर्चे पूरा करता है।अभियुक्त द्वारा सभी मोबाइल चकराता रोड एवम आस पास के इलाके से छीने है, जिनके संदर्भ में जानकारी की जा रही है।

बरामद माल का विवरण:

01- एक एंड्राइड मोबाइल फोन पोको कंपनी कीमत करीब 20 हजार रूपए। (घटना से सम्बन्धित)
2- एक एंड्राइड मोबाइल फोन रेड़मी कंपनी कीमत करीब 15 हजार रुपए
3-एक एंड्राइड मोबाइल फोन vivo कीमत करीब 15 हजार रूपए
5-एक एंड्राइड मोबाइल ब्लैक बेरी कंपनी कीमत करीब 7 हजार रुपए
6-घटना में प्रयुक्त एक्टिवा संख्या UK 07DA 2089।
7- मोबाइल बेचकर कमाए 1300 रूपये।

पुलिस टीम:
1-उप  नि0 पिंकी पंवार, चौकी बिन्दाल
2-का0 विकास
3-का0कवि शर्मा 
4-का 0 महेंद्र सिंह
5-Hg आशीष कुमार
 

FROM AROUND THE WEB