एसपी ने पुलिस लाइन का किया औचक निरीक्षण

गंदगी मिलने पर अधिकारियों को लगाई फटकार सुधार ना होने पर कार्रवाई का अल्टीमेटम
 
एसपी ने पुलिस लाइन का किया औचक निरीक्षण

 स्वतंत्र प्रभात 

उन्नाव एसपी ने पुलिस लाइन का औचक निरीक्षण किया इस दौरान अलग-अलग कार्यालय में तमाम कमियां पाई गई पुलिस लाइन परिसर में गंदगी पर एसपी ने आर आई को फटकार लगाई । उन्हें अल्टीमेटम दिया साफ सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखें नहीं तो आपके साथ ही लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्नाव में 3 दिन पहले आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह ने पुलिस लाइन का दौरा किया थाा। इसको लेकर जनपद के सभी थानों में साफ-सफाई के साथ विशेष मेस के भोजन की गुणवत्ता बेहतर करने के निर्देश दिए थे। पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह के साथ पुलिस लाइन पहुंचे।

पहले जनपद नियंत्रण कक्ष पहुंचे। मौजूद पुलिस कर्मियों से ब्यौरा मांगा इसके बाद डायल 112 कार्यालय पहुंचकर की पीआरवी गाड़ियों का रिस्पांस टाइम चेक किया ।लाइन में रहने वाले पुलिस कर्मियों की बैरक को खंगाला ।जहां पर गंदगी मिलने पर संबंधित पुलिसकर्मियों को फटकार लगाई है साथ में मौजूद पर प्रतिसार निरीक्षक को भी अल्टीमेटम दिया है। पुलिस लाइन परिसर में साफ सफाई की व्यवस्था दुरुस्त रखें नहीं तो लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि लाइन में रहने वाले पुलिसकर्मियों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत का सामना ना करना पड़े। इसके लिए प्रतिसार निरीक्षक को कड़े निर्देश दिए गए हैं। पुलिस लाइन में मेस का दिनेश त्रिपाठी ने भी निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान बन रहे पुलिसकर्मियों के भोजन की गुणवत्ता परखी। इस दौरान बताया जा रहा है कि कई कमियां मिलीं एसपी ने आर आई को बेहतर खाना बनवाने के निर्देश दिए।

   

FROM AROUND THE WEB