लेखपाल भर्ती परीक्षा में साल्वर गिरोह का भंडाफोड़।, सरगना समेत तीन गिरफ्तार

 
 लेखपाल भर्ती परीक्षा में साल्वर गिरोह का भंडाफोड़।, सरगना समेत तीन गिरफ्तार

स्वतंत्र प्रभात-

प्रयागराज ।

प्रयागराज से सरगना समेत तीन गिरफ्तार किए गए हैं। कानपुर में 6 और वाराणसी में 1 अभ्यर्थी को ब्लूटूथ डिवाइस के जरिए नकल करा रहे थे। इनके कब्जे से 15 ईयर बड, 9 ब्लूटूथ डिवाइस समेत तमाम इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद हुए हैं। 

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से आयोजित लेखपाल भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गैंग का भंडाफोड़ हुआ है। प्रयागराज से सरगना समेत तीन गिरफ्तार किए गए हैं। कानपुर में 6 और वाराणसी में 1 अभ्यर्थी को ब्लूटूथ डिवाइस के जरिए नकल करा रहे थे। इनके कब्जे से 15 ईयर बड, 9 ब्लूटूथ डिवाइस समेत तमाम इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद हुए हैं। 

प्रयागराज  एसटीएफ की सूचना पर वाराणसी और कानपुर स्थित केंद्रों पर आरोपी पकड़े गए। सरगना विजयकांत पटेल बहरिया का रहने वालाहै।  दो अन्य साथी भी इसी थाना क्षेत्र के हैं।

इसके पहले उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से आयोजित लेखपाल भर्ती एक्जाम के दौरान जमकर हंगामा हुआ। अभ्यर्थियों ने नकल का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। जानकारी होते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। 

करेली के चेतना गर्ल्स इंटर कॉलेज में नकल कराने का आरोप लगाते हुए अभ्यर्थियों ने हंगामा किया। अभ्यर्थियों का आरोप है कि कई कमरों में नकल कराई जा रही है। शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

लेखपाल भर्ती में धांधली को लेकर छात्र आक्रोशित है। अघिकारी उन्हें मनाने में जुटे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएम ने मामले की जांच सिटी मजिस्ट्रेट को सौंप दी।

   

FROM AROUND THE WEB