नगर पंचायत कुमारगंज- सड़क निर्माण कंपनी द्वारा भारी लापरवाही

 
नगर पंचायत कुमारगंज- सड़क निर्माण कंपनी द्वारा भारी लापरवाही

 स्वतंत्र प्रभात-

                   

कुमारगंज [अयोध्या]। नवसृजित नगर पंचायत कुमारगंज में पीएनसी कर्मचारियों द्वारा भारी लापरवाही बरती जा रही है। आए दिन भारी वाहन सड़क पर फंस जाते हैं जिन्हें निकालने के लिए कर्मियों द्वारा अवैध रूप से रकम की वसूली की जाती है।

दुकानों के सामने गड्ढा खोदने के बाद नहीं डालते हैं मिट्टी जिससे आवागमन बाधित हो जाता है। हनुमान गढ़ी डायवर्सन से लेकर मथुरा प्रसाद गुप्ता के मकान तक पूरी तरह से मोहल्ला पीएनसी के कब्जे में है लोगों का आना जाना मुश्किल हो गया है। 

इस प्रकरण में कई बार पीएनसी के स्थानीय कर्मचारी जो कार्य स्थल पर मौजूद रहते हैं उनसे व्यापारियों द्वारा बार-बार अनुरोध करने पर भी दुकानदारों के सहन पर मिट्टी डालने व आने जाने का रास्ता नहीं बनाया गया जिससे व्यापार अवरुद्ध हो चुका है। छोटे व्यापारी गण तो वैसे भी भुखमरी के कगार पर है। 

इस संबंध में कस्बा निवासी दिनेश कौशल व बैजनाथ वैश्य जिला अध्यक्ष व्यापार अधिकार मंच के अरुण गुप्ता व सभी बाजार के व्यापारी उपजिलाधिकारी मिल्कीपुर के साथ बैठक कर पीएनसी के कार्यों की शिकायत की जिस पर उप जिलाधिकारी द्वारा आश्वासन दिया गया कि मिट्टी डाल कर दुकानदारों के पटरी के दोनों तरफ रास्ता बनाने का कार्य किया जाएगा लेकिन अभी तक पीएनसी के आला अधिकारियों द्वारा कोई कदम नहीं उठाया गया। 

कस्बा कुमारगंज में हल्की सी बरसात होने पर व्यापारियों के दुकान में पानी भरने से भी काफी नुकसान हो रहा है जिससे नगर पंचायत कुमारगंज के समस्त व्यापारियों का आक्रोशित होना स्वाभाविक हैं। मामले को यदि अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं दिया गया तो समस्त व्यापारी रोड जाम कर धरना प्रदर्शन करेंगे।

   

FROM AROUND THE WEB