चोरी के सामान के साथ पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

 
चोरी के सामान के साथ पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार 

अम्बेडकरनगर।

इब्राहिमपुर पुलिस टीम द्वारा दो शातिर चोरो को  गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की लोहे की सरिया, रिंग लगभग 4.5 कुन्तल व एक पिकप वाहन बरामद कर लिया है। इब्राहिमपुर थानाक्षेत्र के धर्मुपुर गाँव में टाण्डा नगर पालिका परिषद के निर्माणाधीन कूड़ा डम्पिंग ग्राउंड से चोरी हुए लोहे के सामानों के साथ दो अभियुक्तों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता प्राप्त किया है। 

अपराध व अपराधियों के विरूद्ध प्रभावी अंकुश लगाने हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना इब्राहिमपुर पुलिस टीम वांछित अपराधी के सम्बन्ध में थाना क्षेत्र में भ्रमणशील थी। मुखविर की सूचना के आधार पर थाना स्थानीय पर पंजीकृत मुकदमा में वांछित अभियुक्त अंश पाण्डेय उर्फ गोलू पण्डित पुत्र विरेन्द्र पाण्डेय निवासी बैरमपुर थाना इब्राहिमपुर व चन्द्रदेव पुत्र बेचूलाल निवासी इल्तिफातगंज कस्बा थाना इब्राहिमपुर को इल्तिफातगंज बाजार से समय सुबह 09.50 बजे गिरफ्तार किया गया 

 उनके कब्जे से चोरी की गयी लोहे की सरिया व रिंग लगभग 4.5 कुन्तल व एक अदद पिकप वाहन यू0पी0 42BT 8072 की बरामदगी की गयी है। बरामदगी के आधार थाना स्थानीय पर धारा-411,413 आईपीसी की बढ़ोत्तरी की गयी। उपरोक्त अभियुक्तों को गिरफ्तार कर थाना स्थानीय पर अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

FROM AROUND THE WEB