गरीब के आशियाने पर चल ख़जनी तहसील प्रसाशन का बुलडोजर ,पीड़ित ने खटखटाया मन्दिर का दरवाजा

 
गरीब के आशियाने पर चल ख़जनी तहसील प्रसाशन का बुलडोजर ,पीड़ित ने खटखटाया मन्दिर का दरवाजा

स्वतंत्र प्रभात-

गोरखपुर जनपद के ख़जनी  थाना क्षेत्र कस्बा संग्राम पुर में   गरीब के आशियाने पर ख़जनी तहसील प्रसाशन का बोडोजर चल पड़ा । जिसमे गरीब का आशियाना  ध्वस्त हो गया । मौके पर घर का कोई सदस्य मौजूद नही था । गृह स्वामी का पत्नी गर्भवती होने के वजह से मायके गई थी ।  सूचना मिलते हो गोंरखनाथ मन्दिर पर अपनी अर्जी देकर न्याय की गुहार लगा रही है ।

 बताते चले उप जिलाधिकारी खजनी पवन कुमार के निर्देश पर  कस्बा संग्रामपुर उनवल के निवासी विजय प्रकाश मौर्या का रिहायशी मकान जेसीबी लगाकर गिरा  दिया गया विजय प्रकाश मौर्य मेहनत मजदूरी करता हैं और इस समय बाहर हैं उनकी पत्नी सीमा का मायका गोरखनाथ मंदिर के समीप है, वह गर्भवती हैं  जो बर्तमान समय मे  मायके  बच्चे की डिलेवरी हेतु गयी है । मकान ढहने की सूचना मिलते ही पीड़ित महिला सीमा गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगा कर न्याय की मांग कर रही है ।

एसडीएम पवन कुमार ने पीड़ित के फोन पर पूछे जाने पर बताया कि वह मौके पर मौजूद नहीं थे। पीड़ित गरीब परिवार के एकमात्र कमरे किचन बाथरूम आदि ढहाने के साथ ही पड़ोसी पाट्टीदार का टिनशेड 2 चारपाई बर्तन सिलाई मशीन आदि मलवे में दबकर बर्बाद हो गए देवस्थान को भी तोड़ दिया गया है।

बताया गया कि प्रतिपक्षियों के साथ चल रहे पारिवारिक बंटवारे और भूमि विवाद के मामले में प्रशासन के द्वारा गरीब का आशियाना ढहा दिया गया।

   

FROM AROUND THE WEB