नेक लेने को लेकर किन्नारों में जमकर मारपीट, फाड़े कपड़े। एफआईआर दर्ज

 
नेक लेने को लेकर किन्नारों में जमकर मारपीट, फाड़े कपड़े। एफआईआर दर्ज

स्वतंत्र प्रभात-

नैनी,प्रयागराज। नैनी काेतवाली क्षेत्र के गंगोत्री नगर माेहल्ले में किन्नरों के दो गुटो में नेक को लेकर जमकर हुई मारपीट। घायल किन्नर के पक्ष में किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर कौशल्यानंद गिरी एवं कल्याणी गिरी अपने दर्जनों चेलों के साथ नैनी थाने  पहुंच गए।महामंडलेश्वर का आरोप है की महेवा व उसके आसपास क्षेत्रों में फर्जी किन्नर बनकर कुछ लोग वसूली कर रहे है। जिससे किन्नर समाज का नाम बदनाम हो रहा है। घायल किन्नर संजना ने पुलिस को कई लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर कल्याणी गिरी ने बताया कि नैनी क्षेत्र में दीपक पटेल उर्फ राधा, छेद्दन, शिवानी, लाड़ाे, प्रिंस, सलमान समेंत अन्य नकली किन्नर है। बुधवार की सुबह इंद्रपुरी कालोनी, नया बैरहना की रहने वाली किन्नर संजना गंगोत्री नगर में एक शादी वाले घर मे नेक लेने गई हुई थी। जहां उक्त लोगों ने उसे नैनी न आने की धमकी देने के साथ ही उसके साथ मारपीट की और संजना के चेले अनुष्का को भी मारा पीटा और उसके कपड़े फाड़ दिए। घटना की जानकारी होने पर महामंडलेश्वर अपने दर्जनों चेलों संग बुधवार की सुबह नैनी कोतवाली पहुंच गए। और उक्त आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। इंस्पेक्टर नैनी सुरेेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि मामले में कई लोगों के खिलाफ नाजजद एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

महामंड लेश्वर कल्याणी गिरी का कहना हैं कि नैनी क्षेत्र के नए पुल पर कुछ किन्नर के भेष में गलत कार्य करते हैं। इसके साथ ही नैनी क्षेत्र में जजमानों से गलत तरीके से वसूली की जाती है। इससे किन्नर सामाज को लोग गंदे नजर से देखते है। इनपर कार्रवाई के लिए यहां आए है।

   

FROM AROUND THE WEB