लूट का असफल प्रयास, बदमाशों ने युवक के पैर में मारी गोली

 
लूट का असफल प्रयास, बदमाशों ने युवक के पैर में मारी गोली 

स्वतंत्र प्रभात-

चांदा- सुल्तानपुर 

बाइक पर सवार अज्ञात  बदमाशों ने बाइक चला रहे युवक को लूट करने की नियत से रोकने का प्रयास किया। बाइक न रोकने पर पैर में गोली मार दी । हरियाणा चंडीगढ़ से होलपुर अपनी बहन के यहाँ आ रहे महातिम पाल को सत्यम पाल अपने मामा- मामी को चांदा से घर लेकर होलपुर गांव जा रहा था । चांदा थाना क्षेत्र के ही शाहपुर कोइरीपुर शिवाला मार्ग के अंधियारी गांव के पास सड़क के किनारे बल्लू के तालाब के पास बदमाशो ने सुनसान जगह को देख  घटना घटित कर दी  । घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर कमैचा में भर्ती कराया गया है । जहां पर क्षेत्राधिकारी लम्भुआ सतीश चन्द्र शुक्ल पहुंचकर पूछताछ कर रहे हैं।

चांदा कोतवाली क्षेत्र के होलपुर मनीपूर गांव निवासी सत्यम पाल पुत्र महेंद्र पाल उम्र 25 वर्ष गुरुवार को दोपहर चंडीगढ़ से उसके घर आ रहे रिश्तेदार महातिम पाल पुत्र रामनाथ उम्र 42 वर्ष व उनकी पत्नी प्रभावती पाल पत्नी महातिम पाल उम्र 40 वराह निवासी ग्राम बदलापुर खुर्द थाना बदलापुर जनपद जौनपुर जो परदेश चंडीगढ़ शहर से आ रहे थे उन्हीं दोनों को बाइक से लेने चांदा गया । वहां से दोनों को बाइक पर बैठाकर सत्यम पाल जैसे ही शाहपुर कोइरीपुर शिवाला मार्ग की तरफ मुड़ा तो एक बाइक सवार तीन बदमाश पीछा कर लिये । जैसे ही सड़क के सुनसान जगह अंधियारी गांव के बल्लू के तालाब के पास पहुंचे तो बाइक को रोकने का प्रयास किये,जब तक कुछ समझते एक बदमाश अवैध असलहे से सत्यम पाल के पैर में गोली मार दी । इससे बाइक लेकर गिर । इतने में बदमाशो द्वारा प्रभावती पाल के गले में चैन छीनने का प्रयास किये तो सिर्फ उसका कुछ हिस्सा बदमाशों के हाथों में गया, और शोर सुनकर आस पास के लोग दौड़ पड़े 

लोगो के आते देख बदमाश वहा से भाग निकले । इसकी सूचना चांदा पुलिस को हुई मौके पर थाना प्रभारी रवि कुमार सिंह पहुंचकर घायलो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर कमैचा लाया गया । जहां पर डॉक्टरों द्वारा घायलों का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल भेज दिया । वही सत्यम पाल के पैर में गोली अब भी फसी होने की पुष्टि डॉक्टरों द्वारा की गयी । घटना की सूचना पर क्षेत्राधिकारी लम्भुआ सतीशचन्द्र शुक्ल भी पहुंचकर घायलो से घटना की जानकारी ली ।

अब क्षेत्र में इस तरह की घटनाएं पुलिस की सक्रियता को चुनौती देती है । दो माह के अंदर पूर्व में भी चांदा थाना क्षेत्र में इसी तरह की घटनाएं घटित हो चुकी हैं ।

   

FROM AROUND THE WEB