आंदोलन की तपिश में फिर झुलसने लगी आलापुर तहसील

तपिश की आंच जनपद की सभी तहसीलों से हो कर पहुंचेगी जनपद मुख्यालय
 
आंदोलन की तपिश में फिर झुलसने लगी आलापुर तहसील
आलापुर तहसील के लेखपालों ने तहसील परिसर में  आज बुधवार को कार्य बहिष्कार कर धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है
आलापुर अंबेडकरनगर।आलापुर के उप जिलाधिकारी मोहनलाल गुप्ता के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही करने एवं लेखपालों के विरुद्ध पंजीकृत मुकदमा वापस लिए जाने समेत विभिन्न मांगों को लेकर आलापुर तहसील के लेखपालों ने तहसील परिसर में  आज बुधवार को कार्य बहिष्कार कर धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है।

लेखपाल संघ अध्यक्ष राम सिधार उपाध्यक्ष राम सजीवन वर्मा पूर्व अध्यक्ष जयदेव पांडे की अगुवाई में चल रहे धरना प्रदर्शन में लेखपाल संघ के पदाधिकारी एवं लेखपाल अपने उत्पीड़न की दास्तां बयां कर रहे हैं। लेखपालों का कहना है कि पुलिस प्रशासन ने उनके विरुद्ध तो मुकदमा पंजीकृत कर लिया लेकिन लेखपालों की ओर से दी गई तहरीर पर अभी तक मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया। लेखपालों की मांग है

कि जहांगीरगंज थाने में अध्यक्ष राम सिधार उपाध्यक्ष राम सजीवन वर्मा एवं पूर्व अध्यक्ष जयदेव पांडे की ओर से उपजिलाधिकारी आलापुर के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने के लिए दी गई तीनों तहरीर पर अलग-अलग मुकदमा पंजीकृत कर के एसडीएम के विरुद्ध कार्यवाही की जाए। यदि कार्यवाही नहीं की जाती है तो आंदोलन को व्यापक रूप देते हुए सभी तहसील मुख्यालयों पर लेखपाल संघ आंदोलन करेगा।

खेल से होता है शारीरिक विकास-ओमकार गुप्ता

टांडा अंबेडकर नगर। खेल मानसिक व शारीरिक विकास में सहायक। खेल भावना से भाईचारे के प्रति प्रेरणा मिलती है। उक्त बातें मंगलवार की शाम यम यस सी क्रिकेट क्लब दरगाह में आयोजित अंडर आर्म रात्रि क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ के दौरान भाजपा नेता ओमकार गुप्ता ने कही।

 इस दौरान खिलाड़ियों से परिचय भी प्राप्त किया। आयोजक शहबाज जैन ने बताया कि टूर्नामेंट 23 से 28 नवंबर तक चलेगा। टूर्नामेंट में पहले बारह हजार व दूसरे विजेता को आठ हजार के साथ साइकिल देकर सम्मानित किया जाएगा। मौके पर शादाब शाह, अरमान, चांद ताहा, सुनील, अफताब, मोहसिन मुजाविर सद्दाम मुजाविर, सिकंदर, आदि लोग मौजूद रहे।

FROM AROUND THE WEB