प्रधान के हत्या के विरोध में ताला बंदी किया प्रदर्शन सौपा ज्ञापन

 
प्रधान के हत्या के विरोध में ताला बंदी किया प्रदर्शन सौपा ज्ञापन

स्वतंत्र प्रभात 

सहजनवां/गोरखपुर,पाली ब्लॉक के सेमरडाड़ी प्रधान जनकधारी रंजन की नृशंस हत्या के विरोध सहजनवा ब्लॉक ग्राम प्रधान संघ अध्यक्ष बंशीधर यादव के नेतृत्व में प्रधानों ने ब्लॉक कार्यालय में ताला बंद कर प्रदर्शन किया।तथा मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी सहजनवा के माध्यम से  मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश शासन को भेजने के लिए 4 सूत्रीय मांग पत्र दिया।

  सेमरडाड़ी के ग्राम प्रधान जनकधारी रंजन के हत्या के विरोध में सहजनवा ग्राम प्रधान संघ अध्यक्ष बंशीधर यादव के नेतृत्व में प्रधानों ने पहले बीडीओ कक्ष तथा कार्यालय सहित अन्य जगहों पर ताला बंद कर दिया। तथा स्थानीय ब्लॉक कार्यालय के बाहर जोर दार प्रदर्शन किया।सूचना पाकर मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी सुरेश राय को सौंपे  मांग पत्र में अभियुक्तों को कड़ी सजा दिलवाने, परिवार के एक सदस्य को नौकरी के साथ पुख्ता सुरक्षा

व्यवस्था, 50 लाख आर्थिक सहायता तथा सुरक्षा हेतु सभी प्रधानों को शस्त्र लाइलेंस देने की मांग किया।मौके पर गुड्डू उपाध्याय,शैलेंद्र,जितेंद्र,यमुना यादव,मुनिराज, मिथिलेश गुप्ता, देवानंद यादव आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यालय बंदी के मामले में बीडीओ सुरेश कुमार मौर्य ने कहा कि इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दे दी गई है।

FROM AROUND THE WEB