किसानों के धान क्रय में तेजी लाये :- जिलाधिकारी

स्वतंत्र प्रभात अंबेडकरनगर शासन के निर्देश के क्रम में विपणन वर्ष 2020 -21 में लक्ष्य के सापेक्ष किसानों के धान क्रय करने में तेजी लाने हेतु जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक किया गया।बैठक में समस्त क्रय केंद्र पर लगाए गए नोडल अधिकारी मौके पर उपस्थित रहे। समीक्षा के दौरान
 
किसानों के धान क्रय में तेजी लाये :- जिलाधिकारी

स्वतंत्र प्रभात

अंबेडकरनगर

शासन के निर्देश के क्रम में विपणन वर्ष 2020 -21 में लक्ष्य के सापेक्ष किसानों के धान क्रय करने में तेजी लाने हेतु जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक किया गया।
बैठक में समस्त क्रय केंद्र पर लगाए गए नोडल अधिकारी मौके पर उपस्थित रहे। समीक्षा के दौरान जिलाधिकारी ने निर्देश देते हुए कहा कि धान क्रय में निरंतरता बनी रहे। समीक्षा के दौरान जिलाधिकारी ने निर्देश देते हुए कहा कि धान क्रय में निरंतरता बनी रहे किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं होना चाहिए।

किसानों का शिकायत यदि मिला तो संबंधित अधिकारी नोडल अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शासन की मंशा है कि विपणन वर्ष 2020-21 में मूल्य समर्थन योजना अंतर्गत किसानों के धान क्रय में शिथिलता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अधिकारी समस्त सेंटरों पर निरंतर भ्रमणसील रह कर अपने दायित्वों का निर्वहन ईमानदारी से करते हुए किसानों के धान क्रय में तेजी लाएं।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी घनश्याम मीणा ,अपर जिलाधिकारी डॉ पंकज कुमार वर्मा, जिला विकास अधिकारी वीरेंद्र सिंह, परियोजना निदेशक प्रदीप पांडे, जिला विपणन अधिकारी समस्त नोडल अधिकारी मौके पर उपस्थित रहे।

FROM AROUND THE WEB