हरख ब्लाक में सचिवों को आवंटित की गई ग्राम पंचायत।

ग्राम पंचायतों के बदलने के लिए ब्लॉक द्वारा प्रपोजल बनाकर डीपीआरओ कार्यालय भेजा गया था।
 
ग्राम पंचायतों के बदलने के लिए ब्लॉक द्वारा प्रपोजल बनाकर डीपीआरओ कार्यालय भेजा गया था।

 स्वतंत्र प्रभात 
 

 ज़ैदपुर बाराबंकी। हरख ब्लाक क्षेत्र की ग्राम पंचायतों में पिछले एक महीने के लंबे इंतजार के बाद ग्राम पंचायतों का आवंटन सचिवों को गया है। कई ग्राम पंचायत ऐसी भी थी जिनके बैंक खाते भी प्रधान बनने के बाद अब तक नहीं खुल थे। 


जिससे ग्राम पंचायत का विकास कार पूरी तरह से प्रभावित हो रहा था। मंगलवार को हरख ब्लाक क्षेत्र की 20 ग्राम पंचायतों को नए सिरे से सचिव को आवंटित की गई है। पिछले एक माह से ग्राम पंचायतों के बदलने के लिए ब्लॉक द्वारा प्रपोजल बनाकर डीपीआरओ कार्यालय भेजा गया था।

 जिसमें बीस ग्राम पंचायतों को दस ग्राम सचिव को आवंटन किया गया है। जिसमें ग्राम पंचायत अमित कुमार मौर्य को बलछत,राजेंद्र कुमार विकल को चंदौलीआकाश पटेल को इब्राहिमाबाद,नीरज कुमार को दरावपुर,धौरारह,सुषमा अवस्थी को हरख व सतरिख देहातअटल बिहारी मिश्रा को बरबसौली,टेसवासालेमचक, करौंदीखुर्द,बृजेश कुमार को ग्राम पंचायत बादीपुर व भगवानपुर ग्राम पंचायत मिली हैं।

 वहीं संध्या दुबे को ग्राम पंचायत लक्षमनपुर,नीँदपुर, सिकन्दपुर,महेंद्र प्रकाश रावत को धौरहरा,मिर्ज़ापुर,पंडरी,बरायन जैसी ग्राम पंचायत आवंटित की गई हैं। ग्राम पंचायत आवंटन के बाद अब ग्राम पंचायत को नियमित सचिव मिल गए हैं।
 

FROM AROUND THE WEB