जागरण में गुजे देवी गीत झूम उठे श्रोता

सोनु यादव चलों बुलावा आया है माता ने बुलाया है मनोहारी गीत की प्रस्तुति

 
 स्वतंत्र प्रभात

 स्वतंत्र प्रभात 
 


 जितेंद्र शुक्ल 


गोला गोरखपुर 

गोला तहसील क्षेत्र के कौआडील गाँव  में मां भगवती दुर्गा का भव्य जागरण का आयोजन किया गया। जिसमें कलाकारों ने माँ भगवती के गीतों को प्रस्तुत करके श्रोता भक्त गणों को रात भर भक्ति रस में झूमने को मजबूर कर दिया। 


कार्यक्रम का शुभारंभ दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष रतन भारद्वाज चतुर्भुजा भट्ट पवन भट्ट ने भक्ति एल्बम गायक रवि रावत रजनीश रिंकू व सोनू यादव को माल्यार्पण कर मां का आंचल भेंट कर स्वागत किया और वैदिक मंत्र का मन्त्रोचारण कर जागरण शुभारम्भ हुआ। 


मां के जागरण का रवि  रावत ने सर्वप्रथम गणेश वंदना घर में पधारो गजानंद महाराज गीत वलप्रस्तुत कर जागरण का शुरुआत हुआ।वही रजनीश रिंकू मन भावे मैया के चुनरिया और सोनू यादव द्वाराचलोबुलावाआया है, माता ने बुलाया है गीतों को गाकर सभी श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया।

मां भगवती जागरण में श्रोता गणों ने भक्ति गीतों पर गोता लगाते रखें।जागरण में  भगवान कृष्ण राधा सहित आदि देवी-देवताओं का मनोरम झांकी प्रस्तुत करके कलाकारों ने सभी का मन मोह लिया।इस अवसर पर अवनीश शर्मा , हरिदत्त शर्मा ,शिवम त्रिपाठी ,परशुराम शर्मा, सुमित भट्ट ,अजय शर्मा सहित तमाम श्रोतागण मौजूद रहे।
 

FROM AROUND THE WEB