विकास के नाम पर देश की जनता बीजेपी के साथ-रीता बहुगुणा ।

कोई भी पार्टी नहीं आएगी ,इर्द गिर्द नजर ।
 
विकास के नाम पर देश की जनता बीजेपी के साथ-रीता बहुगुणा ।
कोविड.19.होने के बावजूद भी निरंतर जनता के बीच में रहकर उनकी देखभाल की ।

मुकेश कुमार (रिपोर्टर)
 

ज्ञानपुर भदोही ।

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर मंगलवार को प्रबुद्ध वर्ग का सम्मेलन संपन्न हुआ। जिसमें कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रयागराज सांसद  डॉक्टर रीता बहुगुणा जोशी रही। प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्री बहुगुणा जोशी ने कहा देश और प्रदेश में जिस तरह से भाजपा की सरकार काम किया है। निश्चित ही आने वाला समय 2०22 का निर्णायक होगा कोई भी पार्टी इर्द गिर्द नजर नहीं आएगी। सपा बसपा कांग्रेस जितनी भी पार्टी है मिलकर चुनाव लडऩा चाहती है। 

उनका सिर्फ और सिर्फ एक मकसद है भाजपा को उत्तर प्रदेश से मुक्त किया जाए ।लेकिन देश की जनता विकास के नाम पर भारतीय जनता पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर प्रधानमंत्री के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ महाराज एक बार फिर से चुनेंगी। मुख्य अतिथि ने कहा जिस तरह से कोबिङ.19.में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में योगी आदित्यनाथ महाराज ने खूद कोविड.19.होने के बावजूद भी निरंतर जनता के बीच में रहकर उनकी देखभाल की हैं निश्चित सराहनीय कार्य है ।

आने वाला समय एक बार फिर भाजपा का होगा जनता विकास के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश में उत्तर प्रदेश को उत्तम बनाने का काम करेगी। इसी क्रम में प्रबुद्ध वर्ग में उपस्थित जिला महामंत्री रमेश पांडेय ,संतोष तिवारी ,सत्य शील गुप्ता ,लालता सोनकर ,विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी पूर्व सांसद गोरखनाथ पांडेय, सुरेंद्र पांडेय ,सुरेंद्र दुबे, संगीता खन्ना, मनीष ,अंबुज सुषमा मालवीय सपना दुबे शिवसागर मिश्रा वंदना दुबे चंदूलाल चंद्राकर अनिल सिंह मुन्ना श्याम पटेल इत्यादि प्रमुख लोग उपस्थित रहें।

FROM AROUND THE WEB