मऊ जनपद का सिपाही कुशीनगर में ड्यूटी के दौरान ट्रेन के आगे कूदकर इहलीला किया समाप्त

Kushinagar News 
 
राजेश चौहान
ट्रेन के आगे सिपाही ने किया खुदकुशी 

कुशीनगर,उत्तर प्रदेश।

जिले के कप्तानगंज थाने पर पीआरबी बाइक दस्ते में तैनात मऊ जिले का रहने वाला सिपाही राजेश चौहान ने बीते शनिवार की रात मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दिया। घटना की सूचना मिलते ही कप्तानगंज थाने की पुलिस और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय सिपाही राजेश चौहान डियूटी पर अपने सहयोगी होमगार्ड राघवेंद्र तिवारी के साथ कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम इंद्रपुर से करीब एक बजे इवेंट देख थाने पर लौट रहे थे। इसी दौरान कप्तानगंज रेलवे यार्ड स्थित समपार संख्या 17A फाटक के पास जब पहुचे तो सामने आ रही मालगाड़ी देख अचानक बाइक से उतर गया जब तक साथ रहा होमगार्ड कुछ समझ पाता कि ट्रेन के तरफ भागकर पहुचा और ट्रेन के आगे कूद गया। इस घटना को देख होमगार्ड अवाक खड़ा रहा।कप्तानगंज स्टेशन के गेटमैन ने रेलवे पुलिस और कप्तानगंज थाने की पुलिस को सूचना दिया। तब मौके पर पहुची पुलिस ने क्षत - विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

थाने पर तैनात सिपाही  बाकूची दाढ़ीडीह थाना हलधरपुर जिला मऊ का रहने वाला 35 वर्षीय राजेश चौहान बीते सात माह से पीआरबी थाना कप्तानगंज में कार्यरत था। घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। कप्तानगंज थानाध्यक्ष सुधीर सिंह ने बताया कि मालगाड़ी की चपेट में आने से सिपाही राजेश की मौत हुई हैं। उनके घर वालो को सूचित कर दिया गया हैं। मौत के कारणों का पता परिजनों के आने पर ही चलेगा।

FROM AROUND THE WEB