साली के ससुराल पहुंचा आशिक मिजाज जीजा, मामला पहुंचा थाने।

साली के ससुराल पहुंचा आशिक मिजाज जीजा, मामला पहुंचा थाने। संतोष तिवारी (रिपोर्टर) भदोही। आज से कई वर्ष पहले एक फिल्म आई थी जिसका नाम ‘हम आपके है कौन?’ और उस फिल्म का एक गीत ‘दीदी तेरा देवर दीवाना….’ काफी प्रसिद्ध रहा और करीब दो दशक तक यह गीत लोगो के जुबान पर सुना जाता
 
साली के ससुराल पहुंचा आशिक मिजाज जीजा, मामला पहुंचा थाने।

साली के ससुराल पहुंचा आशिक मिजाज जीजा, मामला पहुंचा थाने।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर)

भदोही।

आज से कई वर्ष पहले एक फिल्म आई थी जिसका नाम ‘हम आपके है कौन?’ और उस फिल्म का एक गीत ‘दीदी तेरा देवर दीवाना….’ काफी प्रसिद्ध रहा और करीब दो दशक तक यह गीत लोगो के जुबान पर सुना जाता रहा।

लेकिन इतने वर्ष बाद कालीन नगरी में इस गीत की लाइन अक्षरशः सत्य साबित हुई जब एक आशिक मिजाज युवक अपनी भाभी के बहन की ससुराल पहुंच गया। और बाद में साली के ससुराल वाले ने आशिक की खातिरदारी की और फिर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। शनिवार को इस मामले को लेकर कई घंटे माथापच्ची देखी गई।
मालूम हो कि प्रयागराज जनपद के एक युवती की शादी कुछ माह पूर्व गोपीगंज क्षेत्र के एक गांव में हुई थी और युवती के मायके में ही उसकी बडी बहन के देवर से प्रेम संबंध चल रहा था। लेकिन इसी बीच युवती की शादी हो गई और युवती अपने ससुराल आ गई लेकिन आशिक का मन नही लग रहा था।

फिर क्या था आशिक जीजा अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंच गया। पहले तो युवती के ससुराल वालों ने प्रेमी की आवभगत की और बाद में गोपीगंज कोतवाली में पुलिस को सुपुर्द कर दिया। इस मामले को लेकर दिन भर पंचायत होती रही और इस मामले को लेकर लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे है।

FROM AROUND THE WEB