कानपुर के विकास दुबे से ज्यादा पावरफुल है उन्नाव का भूमाफिया नरेंद्र अवस्थी।

अपराधियों के आगे लाचार और बेबस होती नजर आ रही है।
 
अपराधियों के आगे लाचार और बेबस होती नजर आ रही है।

स्वतंत्र प्रभात

अपराधियों के आगे लाचार और बेबस होती नजर आ रही है।

 उन्नाव भले ही सूबे के मुखिया योगीआदित्यनाथ भूमाफियाओं और अपराधियों पर लगाम लगाने का भरसक प्रयास कर रहे हों लेकिन उन्नाव जनपद में  पुलिस भूमाफियाओं और अपराधियों के आगे लाचार और बेबस होती नजर आ रही है।

बताया जाता है कि उन्नाव जनपद का नरेंद्र अवस्थी वकील भूमाफिया बनकर गरीब लोगों पर  छप्पन एक सौ तीन कोर्ट से  फर्जी मुकदमे लिखवा कर गरीब लोगों की जमीनों पर कब्जा कर अरबों की संपत्ति बनाकर कानपुर के विकास दुबे को भी पीछे छोड़ चुका है जिसपर उन्नाव जनपद का पुलिस प्रशासन कार्रवाई करने की हिम्मत तक नहीं जुटा पा रहा है। रिटायर्ड पुलिस अधिकारी ने बताया  इस भूमाफिया ने हमारे भतीजे को बीच कचेहरी में राइफल लगाकर गिराकर मारा था 


लेकिन उसके खिलाफ पुलिस अभीतक नहीं लिख सकी मुकदमा।न ही हुई हमारी सुनवाई क्योंकि ये पूर्व बार एसोसिएशन अध्यक्ष नरेन्द्र अवस्थी कानपुर के विकास दुबे से है ज्यादा पावरफुल जिसके कारण पुलिस इसपर कार्यवाही करने में टेकती है घुटने।


अब देखना यह होगा  क्या योगी सरकार इस भूमाफिया पर कार्रवाई कर पायेगी या ये भूमाफिया गरीबों पर फर्जी मुकदमे लिखवा कर जेल से छुड़ाने वाले अपराधियों से गरीबों की जमीनों पर कब्जा कर गरीबों को लूटता रहेगा।

या फिर सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ इस भूमाफिया की अवैध तरीके से बनाई गई अरबों की सम्पप्ति की जांच कराकर गरीबों को न्याय दे पायेंगे।
 

FROM AROUND THE WEB