नही हो पा रही है साप्ताहिक बंदी, प्रशासनिक अमला फेल ।

जिलाधिकारी से मिले व्यापार मंडल के पदाधिकारी सौंपा ज्ञापन ।
 
नही हो पा रही है साप्ताहिक बंदी, प्रशासनिक अमला फेल ।
व्यापार प्रतिनिधिमंडल के पदाधिकारी जिला अधिकारी से मिलकर इसका पालन सुनिश्चित कराने की,की  मांग ।

ए .के .फारूखी (रिपोर्टर)

गोपीगंज।

नगर में कोरोना काल के बाद रविवार के स्थान पर पूर्व निर्धारित मंगलवार को साप्ताहिक बंदी का पालन नही हो पा रहा है इसका पालन सुनिश्चित कराने मे प्रशासनिक अमला भी फेल नजर आ रहा है। उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के पदाधिकारी जिला अधिकारी से मिलकर इसका पालन सुनिश्चित कराने की मांग की है। लाक डाउन के दौरान पूरे देश मे साप्ताहिक बंदी रविवार घोषित किया गया था। लाक डाउन के बाद जिलाधिकारी के निर्देश पर जनपद मे पूर्व निर्धारित दिन बंदी लागू कर दिया गया।

बंदी तो लागू कर दिया गया लेकिन लाक डाउन मे भी दुकान खोलने वाले मनबढ दुकानदार बंदी का पालन नही कर रहे हैं। जिम्मेदार विभाग इसका पालन सुनिश्चित नही करा पा रहा है। मिर्जापुर रोड, सदर मोहाल, खड़हट्टी सहित अन्य मोहल्लों के दुकानदार बंदी का पालन नहीं कर रहे हैं ऐसे में बंदी का पालन कराने में भी सरकारी महकमा फेल साबित हो रहा है।

मामले को लेकर व्यापार मंडल भी चिंतित है श्रम विभाग की उदासीनता के कारण व्यापारियों की मनमानी से दुकानें खुल रही हैं और बंदी का पालन ना होने से सरकार के आदेश का उल्लंघन हो रहा हैस। व्यापार मंडल के पदाधिकारी  जिलाधिकारी पत्रक सौंप कर इसका पालन सुनिश्चित कराने की मांग की। प्रतिनिधि मंडल में घनश्याम दास गुप्ता, श्रीकांत जायसवाल, दिनेश कुमार उमर, विनीत कुमार मिश्रा, अभिषेक जायसवाल, उमाशंकर ठठेरा एवं अन्य लोग शामिल रहे।

FROM AROUND THE WEB