एक शाम खाटू वाले के नाम भजन संध्या आज

एक शाम खाटू वाले के नाम भजन संध्या आज

अलीगढ़, । एक शाम खाटू वाले के नाम श्री श्याम भजन संध्या अग्रसेन इंटर कॉलेज चौक हरदुआगंज में आज होने जा रही है । सभी अलीगढ़ एवं हरदुआगंज निवासी खाटू बाबा श्याम भजन संध्या में शामिल होंगे ,इस कार्यक्रम के संयोजक मनोज शर्मा होंगे । शिवम हिंदू कौशल कुमार जैन ने लोगों को जागरूक किया और श्याम भजन संध्या में आने के लिए आग्रह किया । उन्होंने बताया बाबा खाटू श्याम हारे का सहारा बाबा श्याम हमारा सबकी मनोकामना पूर्ण करते हैं । हमें भक्ति से ही मुक्ति मिलती है और बाबा श्याम पर पूर्ण विश्वास और श्रद्धा रखना हम सही भक्तों का श्रद्धा परम कर्तव्य है ।

बाबा खाटू श्याम इस समय दूर दूर तक काफी चर्चा में है लोग बताते हैं कि बाबा श्याम सभी की मनोकामना पूर्ण करते । हारे का सहारा बाबा श्याम हमारा यह खाटू बाबा का नारा है । हम सभी भक्तों का एक ही किनारा है बाबा खाटू श्याम के दरबार में जाना है । भजन संध्या सुंदर सा सजना है सभी भक्तों को बुलाना है, फिर बाबा खाटू श्याम के भजनों में लीन हो जाना है ,लोगों ने बाबा खाटू श्याम के जयकारे भी लगाए।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel