Ranveer Singh और Deepika Padukone के बीच अनबन, सोशल मीडिया से हटी शादी की तस्वीरें

Ranveer Singh और Deepika Padukone के बीच अनबन, सोशल मीडिया से हटी शादी की तस्वीरें

रणवीर सिंह के प्रशंसक मंगलवार को उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने देखा कि अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपिका पादुकोण के साथ शादी की तस्वीरें 'डिलीट' कर दी हैं। हालाँकि, इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अभिनेता ने तस्वीरें हटा दी हैं या उन्हें संग्रहीत कर लिया है। रणवीर, जिनके फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन पर 47 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, के पास 133 पोस्ट हैं।

पहली पोस्ट 24 जनवरी, 2023 की है, जो एक स्पोर्ट्सवियर ब्रांड के लिए शूट किया गया रील वीडियो है। उनके अकाउंट पर दिखाई देने वाली आखिरी पोस्ट अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ एक विज्ञापन है, जिसे 26 अप्रैल को पोस्ट किया गया था। हालांकि, उनके अकाउंट पर अभी भी दीपिका पादुकोण के साथ कुछ तस्वीरें मौजूद हैं।

अब, रणवीर की टीम ने आगे आकर उनके प्रशंसकों के बीच चल रही खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। रिपब्लिक वर्ल्ड ने रणवीर की टीम के हवाले से बताया ''यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है कि सिंह ने अपनी शादी की तस्वीरों सहित 2023 से पहले की सभी सामग्री को विशेष रूप से हटाने के बजाय केवल संग्रहीत किया है। इस बीच, दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर अभी भी उनकी शादी की तस्वीरें मौजूद हैं।

नवंबर 2018 में इटली में पारंपरिक कोंकणी और सिंधी समारोहों में शादी के बंधन में बंधे रणवीर और दीपिका ने अपने-अपने हैंडल पर प्यार भरी शादी की तस्वीरें साझा की थीं। बता दें, कुछ साल पहले दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें भी आर्काइव की थीं।

इस बीच, कुछ प्रशंसकों ने रणवीर की नवीनतम पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में कहा, "मैंने सुना शादी की एल्बम जला दी?" एक अन्य यूजर ने कहा, 'शादी की फोटो कहां है भाई'। एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ''भाई वो सब तो ठीक है लेकिन शादी की तस्वीरें क्यों डिलीट कीं?'' यह जोड़ा वर्तमान में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है। पेशेवर मोर्चे पर, रणवीर की अगली फिल्म पाइपलाइन में रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक्शन ड्रामा सिंघम अगेन है।

 

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel