सचिव प्रदीप रावत बेस्ट खेल प्रबन्धन के प्रतीक चिन्ह से सम्मानित 

सचिव प्रदीप रावत बेस्ट खेल प्रबन्धन के प्रतीक चिन्ह से सम्मानित 

उत्तर प्रदेश स्केटिंग खो खो संघ के अध्यक्ष विवेक बंसल पूर्व विधायक ने अलीगढ़ स्केटिंग क्लास के सचिव  प्रदीप रावत को स्केटिंग खेल प्रतियोगिताओं एवं स्केटिंग खेल  का कुशलता पूर्वक प्रबंधन  करने पर बेस्ट खेल प्रबंधन का प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। अध्यक्ष विवेक बंसल ने कहा प्रदीप रावत ने 15 वर्ष पूर्व स्केटिंग खेल को अलीगढ़ में बढ़ावा देकर बहुत बहुत मेहनत से अनगिनत खिलाड़ी तैयार किया।
 
उन स्केटिंग खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल लाकर अलीगढ़ का नाम रोशन किया। 64 स्केटिंग खिलाड़ियों ने बेलगांव कर्नाटक में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में लगातार 96 घंटे चला कर अपना नाम दर्ज कराया।बहुत सारे खिलाड़ियों ने इंडिया बुक रिकॉर्ड, इंटरनेशनल बुक रिकॉर्ड, ग्लोबल बुक रिकॉर्ड, चिल्ड्रन बुक रिकॉर्ड, नेशनल रिकॉर्ड, एशिया बुक रिकॉर्ड एवं अन्य रिकॉर्ड में भी नाम दर्ज कराया है।  स्केटिंग खिलाड़ी चंद्र सिंह चौधरी को 2022 में प्रधानमंत्री बाल पुरस्कार मिल अलीगढ़ स्केटिंग क्लास का नाम रोशन किया। यह सारी मेहनत सचिव स्केटिंग  प्रदीप रावत की है।
 
सचिव प्रदीप रावत अलीगढ़ में स्केटिंग खो खो के खिलाड़ी तैयार कर रहे हैं और एक दिन स्केटिंग खो खो में भी राष्ट्रीय स्तर पर अलीगढ़ का नाम रोशन करेंगे। आज अलीगढ़ में स्केटिंग खिलाड़ियों की पहचान पूरे भारत में वर्ष में बनी हुई है जिसका श्रेय सचिव प्रदीप रावत को जाता है। विवेक बंसल ने कहा मैं उनको  हार्दिक बधाई देता हूं।बधाई देने में ज्ञान प्रकाश सक्सेना ,विनेश ठाकुर, रिंकू दिक्षित, शमशाद मलिक, राहुल भाटी,डूंगर सिंह आदि उपस्थित थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel