इंटरलॉकिंग पर बैठी भैंस खिसक जाने को लेकर दो पछो में हुई मारपीट कोतवाली में केस दर्ज

इंटरलॉकिंग पर बैठी भैंस खिसक जाने को लेकर दो पछो में हुई मारपीट कोतवाली में केस दर्ज

महराजगंज/रायबरेली: कोतवाली क्षेत्र के ओनई जंगल गांव में इंटरलॉकिंग पर बैठी भैंस खिसक जाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए तथा एक पक्ष उग्र होकर दूसरे पक्ष के लोगों के साथ गाली गलौज करने लगा। जब दूसरे पक्ष ने विरोध जताया तो एक पक्ष की दो महिलाओं समेत चार लोगों ने लाठी डंडों तथा कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया, जिससे भाई-बहन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने एक पक्ष की ओर से मिली तहरीर के आधार पर दूसरे पक्ष के आरोपियों पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घायलों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं युवती को गंभीर चोटे होने की वजह से चिकित्सकों ने रायबरेली जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।
 
आपको बता दें कि, घटना सोमवार शाम 6:00 बजे की है। गांव निवासी पंकज कुमार पुत्र राम बहादुर ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि, उसके घर के सामने इंटरलॉकिंग सड़क बनी हुई है। जिस पर प्रतिपक्षीगणों श्रीराम पुत्र रामसेवक, मोनू पुत्र श्रीराम, केशावती पत्नी श्रीराम और सुरजकली पत्नी मोंनू अपनी भैंस बांधते हैं। जब उसने इंटरलॉकिंग रोड पर भैंस बांधने से मना किया तो सभी प्रतिपक्षीय गण उल्टा उसके साथ ही गाली गलौज करने लगे। जब उसने विरोध जताया तो श्रीराम अपनी पत्नी, बेटे और बहू के साथ उसके घर में घुस गए और गाली गलौज करते हुए लाठी डंडों तथा कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया।
 
घटना में वादी पंकज कुमार और उसकी बहन पूनम गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ी। चीख पुकार सुनकर जब गांव वाले दौड़े तो सभी हमलावर रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग निकले। पुलिस ने एक पक्ष की ओर से मिली तहरीर के आधार पर चार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घायलों को मेडिकल के लिए सीएचसी भेजा गया है।  कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बालेंदु गौतम ने बताया कि, एक पक्ष की ओर से मिली तहरीर के आधार पर चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। घायलों को मेडिकल के लिए सीएचसी भेजा गया है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel