जल निगम की टंकी से जनता को सप्लाई की बजाय की जा रही खेतों की सिंचाई

जल निगम की टंकी से जनता को सप्लाई की बजाय की जा रही खेतों की सिंचाई

महमूदाबाद-सीतापुर। विकास खंड महमूदाबाद की ग्राम पंचायत सोहरिया गांव में जल निगम द्वारा बनवाई गई पानी टंकी से ग्रामीणों को नहीं मिल रहा पीने का पानी और पानी टंकी से खेतों की कराई जा रही सिंचाई जिससे वहां के ग्रामीणों को समस्या हो रही है। और वहीं पर मौजूद कई ग्रामीणों समेत अन्य ने बताया कि सम्बन्धित अधिकारियों एवं कर्मचारियों की लापरवाही के चलते यहां अभी तक ग्रामीणों को पीने को पानी नहीं मिला है । और खेतों की लगातार सिंचाई कराई जा रही है।
 
यदि सम्बन्धित अधिकारी व कर्मचारी इस पानी की टंकी पर थोड़ा सा भी ध्यान दे दें , तो यहां के भी ग्रामीणों को पीने के लिए पानी मिलने लगे। और वहीं पर पानी टंकी में कार्य कर रहे लोगों ने उदित कुमार यादव का नंबर देते हुए बताया कि इस मामले में इनसे बात कर लो। हम लोग इस मामले में कुछ नही जानते है। हम लोग लेवर है पानी टंकी में अधूरे पड़े कार्य को कर रहे हैं। जब उदित कुमार यादव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मैं अभी बाहर हूं। और अभी कुछ देर बाद मौके पर पहुंच कर देख रहा हूं। इस बात जब जल निगम के जेई सौरभ सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जानकारी मिली है जांच कर कार्रवाई की जायेगी।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel