भाजपा की सरकार फिर बनी तो संविधान हो जायेगा ख़तम: महबूबा मुफ्ती

भाजपा की सरकार फिर बनी तो संविधान हो जायेगा ख़तम: महबूबा मुफ्ती

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जो देश में हो रहा है उससे सीधे पता चलता है कि चुनाव के तीन चरणों के बाद भाजपा हार रही है। जनता पहचान गई है कि भाजपा केवल धर्म के नाम पर चुनाव लड़ना चाहती है। इसलिए वे(भाजपा) हिंदू-मुसलिम का झगड़ा करवाना चाहते हैं। मुझे पूरा यकीन है कि अब लोग जाग गए हैं। अगर ये लोग फिर से सरकार में आए तो ये संविधान को खत्म करेंगे। 

कांग्रेस अक्सर ये आरोप लगाती आई है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वास्तविक मंशा संविधान को बदलना तथा आरक्षण खत्म करना है, यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी पार्टी के नेता लोकसभा चुनाव में जनता से उन्हें 400 से अधिक सीट जिताने के लिए कह रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री की इस टिप्पणी को लेकर भी उन पर निशाना साधा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो उच्चतम न्यायालय के राम मंदिर से संबंधित फैसले को पलट दिया जाएगा। 

केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लगातार दावे पर आपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है कि भाजपा देश के संविधान को बदल देगी। प्रमुख दलित नेता और भाजपा सहयोगी अठावले ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा, गांधी को यह दावा करने से रोका जाना चाहिए। 

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel