एक ही रात में ताबड़तोड़ चोरियों से दहशत में लोग

मेडिकल स्टोर में घुसे चोरों ने पी टॉनिक, खाया च्यवनप्राश।

एक ही रात में ताबड़तोड़ चोरियों से दहशत में लोग

लालगंज (रायबरेली)।
 
कस्बे के चमनगंज मोहल्ले में शनिवार की रात को एक दुकान और दो घरों में ताबड़तोड़ चोरियों से मोहल्ले के लोग दहशत में है। चोरों ने एक मेडिकल स्टोर और दो घरों में नगदी समेत लाखों रुपए के जेवरात व सामान पार कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। बीती रात अज्ञात चोरों ने चमनगंज मोहल्ले की रहने वाली अमिता मिश्रा की खिड़की तोड़कर उसके घर में दाखिल हुए।
 
वारदात के समय अमिता व उनकी बेटियां दूसरे कमरे में सो रहे थे। तभी चोरों ने बगल के कमरे में रखी आलमारी का लाकर तोड़कर उसमें रखे ढाई लाख कीमत के सोने चांदी के जेवरात व सात हजार रुपये नगद चोरी कर ले गए। सुबह उठने पर उसे घटना की जानकारी हुई। वही मोहल्ले में ही सीएचसी में तैनात डॉ. एसके सिंह के आवास की पहली फ्लोर में बने बुटीक का दरवाजा खोलकर घुसे चोर वहां रखा महंगा मोबाइल पार कर दिया। बुटीक में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर की करतूत कैद हो गई।
 
उसी रात उन्हीं के बगल में ओम मेडिकल स्टोर को चोरों ने अपना निशाना बनाया। शटर के एक तरफ का हिस्सा उठाकर चोर अंदर घुसे और गल्ले में रखी नगद रेजगारी और दवाएं चोरी कर ले गए। मेडिकल स्टोर संचालक अमरेंद्र पाल ने बताया कि चोरों ने न केवल दवाएं और नगदी चुराई, बल्कि दुकान में रखा चमनप्राश खाया और शक्ति वर्धक दवाएं भी पी गए। प्रभारी निरीक्षक शिवशंकर सिंह ने बताया कि घटनाओं का संज्ञान मिला है। पड़ताल की जा रही है जल्द ही चोरों की धड़ पकड़ की जाएगी।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel