मोहम्मदी में भाजपा का पिछड़ा वर्ग सामाजिक सम्मेलन का हुआ आयोजन

मोहम्मदी में भाजपा का पिछड़ा वर्ग सामाजिक सम्मेलन का हुआ आयोजन

 
मोहम्मदी -खीरी। मोहम्मदी में भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग सामाजिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहित योजनाओं के बारे में बताते हुए इस लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने का आवाहन किया गया। बुधवार को कस्बा मोहम्मदी के गोला रोड स्थित आशीर्वाद गेस्ट हाउस में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जायसवाल मोदी की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग सामाजिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के संयोजक जिला महामंत्री ज्योतिर्मय बरतरिया रहें।
 
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि डॉक्टर मनोज प्रजापति अपनी संबोधन में अपनी भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि 55 -60  वर्षों से जो काम कांग्रेस सरकार न कर सकी काम को हमारी भाजपा सरकार ने कर दिखाया, पहले हमारे राम लाल तब्बू में रहते थे आज हमारी भाजपा सरकार ने भव्य मंदिर बनवाया, समाजवादी पार्टी पर टंच कस्ते हुए कहा कि सपा मुखिया ने परिवार से हटकर किसी भी  यादवों को टिकट नहीं दिया, भाजपा  मैं परिवार बात नहीं है कुम्हार जाति के है हमें टिकट देकर विधायक बनाया आज हम आपके सामने हैं। 
 
मुख्य अतिथि माननीय नगर विकास राज्य मंत्री राकेश राठौर "गुरुजी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 55 वर्षों से उठ रही मांग को लेकर सरकार ने अपने कार्यकाल में पिछड़ा वर्ग को संवैधानिक दर्जा प्रदान कराया, नीट,आईआईटी,आईआईएम आदि में पिछड़ा वर्ग को 27 प्रतिशत कोटा दिलाने का काम हमारी सरकार ने किया। उन्होंने कहा कि पिछले सरकारों में पिछड़ा वर्ग का शोषण होता था परंतु अब सरकार की सभी जनहितकारी योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति के उत्थान हिट हो रहा है,
 
और आगे संबोधन और अपील करते हुए राज्य मंत्री राकेश राठौर "गुरुजी ने कहा कि 29 लोकसभा क्षेत्र धोराहरा से हमारी बहन भाजपा प्रत्याशी रेखा अरुण वर्मा को भारी बहुमत से विजई बनाएं इसमें हम आप सभी की बिजाई होगी। कार्यक्रम में पूर्व नगर अध्यक्ष भाजपा सौरभ गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष विनोद वर्मा, पिछड़ा मोर्चा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रामजी रस्तोगी, पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष अतुल रस्तोगी, कार्यालय प्रभारी श्याम बिहारी मौर्य आदि लोग मौजूद रहे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel