बस्ती जिले में अधिकारियों की मेहरबानी से दूसरे प्रांत के मालिकों का डबल डेकर बस का पंजीकरण

बस्ती जिले में अधिकारियों की मेहरबानी से दूसरे प्रांत के मालिकों का डबल डेकर बस का पंजीकरण

गरीबों के नाम से पंजीकरण कर करके रोड पर चल रहे हैं डबल डेकर बस जबकि उनके पास खाने के लाले पड़े हैं घर में लाइट नहीं है डबल डबल डेकर बस का मालिक बन गया
 
 
बस्ती l
 
बस्ती जिले में परिवहन विभाग के अधिकारियों की मेहरबानी से दूसरे राज्य के बस मालिकों की चांदी ।आरटीओ कार्यालय बस्ती में डबल डेकर का पंजीकरण करा रखा है। दूसरे राज्यों में रोक के कारण परिवहन माफियाओं ने बस्ती जिले को ठिकाना बनाया। शिकायत मिलने के बाद अब आरटीओ प्रशासन बस्ती मंडल फरीदउद्दीन ने जांच शुरू कर दी है। उनका कहना है कि एआरटीओ प्रशासन से इससे सम्बंधित रिपोर्ट मांगी गई है। जवाब मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 
इस समय लंबे रूट पर डबल डेकर बसें कमाई का अच्छा जरिया हैं। परिवहन माफियाओं ने बड़े पैमाने पर इस धंधे में रुपया लगा रखा है। ऐसे तमाम बाहरी लोगों ने फर्जी संस्थाओं व फर्जी पता दिखाकर बस्ती जनपद के परिवहन कार्यालय में बसों का पंजीकरण करा रखा है। वर्तमान में यह बसे कहां चल रही हैं तथा किसके कब्जे में हैं यह कोई बताने वाला नहीं है। इसमें से कुछ बसों को लोकसभा चुनाव में भेजने के लिए नोटिस जारी हुई है। नोटिस जिन पतों व नाम पर भेजी गई है, उन घरों के लोगों को बस के संबंध में कोई जानकारी ही नहीं है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel