विक्रांत सिंह और सुधीर सिंह की फ़िल्म "सईया जी की जय हो" की प्रयागराज में मुहूर्त के साथ शूटिंग शुरू .!

विक्रांत सिंह और सुधीर सिंह की फ़िल्म

 
 
                      सईया जी की जय हो .! यह सुनते ही आपके मन मष्तिष्क में क्या ख्याल आएगा ? यही की एक पत्नी अपने पति की जय जयकार कर रही है लेकिन यह सिर्फ इतना भर ही नहीं है, बल्कि यह एक फ़िल्म का टाइटल है जिसका भव्य मुहूर्त आज उत्तरप्रदेश की संगम नगरी प्रयागराज में किया गया । आज से प्रयागराज में इस फ़िल्म की शूटिंग मुहूर्त के साथ ही शुरू हो गई । फ़िल्म की कहानी एक रोमांटिक कॉमेडी कहानी पर आधारित है जिसमें दर्शको को भरपूर आनंद मिलने वाला है ।
 
विक्रांत सिंह और सुधीर सिंह की फ़िल्म
 
प्रयागराज के खूबसूरत संगम के तटों पर इस फ़िल्म की शूटिंग की जाएगी । वैसे तो प्रयागराज अपने आध्यात्मिक और एकेडमिक महत्वों के लिए जाना जाता रहा है लेकिन विगत कुछ वर्षों से फिल्मकारों के बढ़ते रुझानों के चलते अब इस संगम नगरी में फ़िल्म उद्योग को भी अच्छा खासा महत्व मिलना शुरू हो गया है । फ़िल्म सईया जी की जय हो में पति पत्नी की नोकझोंक और उस रिश्ते के आसपास के लोगों के साथ के तालमेल को उकेरा गया है । फ़िल्म में एक पत्नीभक्त पति को अपनी पत्नी के प्रति प्यार और समर्पण को बखूबी दर्शाया गया है । इस फ़िल्म की शूटिंग आगामी पखवाड़े तक प्रयागराज व आसपास के लोकेशन पर की जाएगी ।
                                 
                     एस डी आर एस इंटरटेनमेंट और मान्या फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म सईया जी की जय हो के निर्माता हैं किरन सिंह व अमलेश जी । फ़िल्म के निर्देशक हैं सुनील मांझी, छान्यांकन कर रहे हैं डी के शर्मा, मुख्य सहायक निर्देशक हैं मिलन मंजोशी । फ़िल्म में संगीत दिया है प्रसिद्ध संगीत निर्देशक मधुकर आनंद ने , जिनके बनाये हुए धुन पर नृत्य निर्देशन कराते नजर आएंगे कानू मुखर्जी । फ़िल्म सईया जी की जय हो के स्टार कास्ट हैं विक्रांत सिंह, सुधीर सिंह, चांदनी सिंह, जोया खान, प्रीति मौर्या, महेश आचार्या, प्रेम दुबे, माया यादव, जय प्रकाश, संजय वर्मा, मटरू, संजू सोलंकी, परी सिंघानिया, रिंकू आयुषी, सौरभ रसगुल्ला, प्राची सिंह, राशि मांझी, साहिल शेख़, सुबोध दादा, हिमेश शर्मा ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel