वीती रात चार घरों में धाबा बोलकर अज्ञात चोरों ने किया माल साफ पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध रिपोर्ट  दर्ज

वीती रात चार घरों में धाबा बोलकर अज्ञात चोरों ने किया माल साफ पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध रिपोर्ट  दर्ज

बरेली /देवरनियां ।
 
कोतवाली क्षेत्र के गांव अमृता निवासी ज्ञान प्रकाश पुत्र शिवलाल ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया था । कि वीती रात में किसी समय उसके घर में अज्ञात चोरों ने घुसकर सोना चांदी और नगद रुपए चुरा लिए। 
ज्ञान प्रकाश ने बताया कि उसका बेटा विकास गंगवार अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल गया हुआ था तथा ज्ञान प्रकाश व उसकी पत्नी घर के आंगन में सो रहे थे। जब वह सुबह सोकर उठा तो उसने देखा कि उसके घर का मेन दरवाजा खुला हुआ है तब उसे शक हुआ कि उसके घर में कहीं चोरी तो नहीं हो गई है।
 
 इस दौरान उसने अपनी पत्नी को उठाया और कमरे चेक करने को कहा। उसने देखा कि उसके कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है और अलमारी का ताला टूटा हुआ है। तथा दो छोटे-छोटे संदूक कमरे के से गायब है। इस दौरान उसने अपने पड़ोसियों को आवाज दी आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर आ गए।
 
 थाने में दी तहरीर में ज्ञान प्रकाश ने बताया कि उसके घर से चोर दो सोने की चेन, एक हार, कुंडल, झाले, नथ, टीका, अंगूठी (कुल वजन लगभग 12 तोला), चांदी के समान में आठ जोड़ी पायल, 3 जोड़ी खंडवा, करधनी, दो चांदी के सिक्के (कुल वजन लगभग 1 किलो) तथा घर में रखें पचास हजार रुपए चोर चुरा कर ले गए हैं। सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह धामा ने मौके का मुआयना किया था। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel