स्वतंत्र प्रभात-गरीब,बेरोजगार देख रहा कांग्रेस की ओर  -आशु


सोनभद्र:-(ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी) भारतीय युवा कांग्रेस रॉबर्ट्सगंज के अध्य्क्ष आशुतोष कुमार दुबे (आशु) ने आज घोरावल विधान सभा के धोवा ग्राम पंचायत में एक बैठक की , युवा नेता ने कहा कि आज वर्तमान सरकार केवल लुभावने वादे कर लोगो को बरगला रही है जमीन पर कुछ नही है युवा दर-बदर घूम रहा है , किसान परेसान है , लोगो को समय से रासन भी नही मिल रहा है , महगांई चरम सीमा पर हैं , बालू का दाम आसमान छू रहा है और ये कहा जा रहा है कि सब ठीक है लेकिन जमीन पर कुछ नही है । आशु दुबे ने कहा कि कहा कि संघटन में सब लोगों को इन बातों को समाज के सामने लाना है सब की जिम्मेदारी है कि जो भी लोग परेसान है उसकी युवा कांग्रेसी मदद करे , और कोई अधिकारी नही सुन रहा है तो ये बात बताए यहाँ हम सब मिलकर उनके काम के लिए संबंधित अधिकारी से मिलेंगे ।
संघटन में सबका  दायित्व होता है और पूरे जिले में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता व पदाधिकारी पूरी ताकत से अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करेगा ।
आशु दुबे ने कहा कि हर जगह से युवाओं का समर्थन मिल रहा है जल्द ही बड़ा कार्येक्रम मुख्यालय पर युवा कांग्रेस करेगा जिसमे माननीय प्रदेश अध्य्क्ष यूथ भी आएंगे ।
मुख्य रूप से रहने वालों में विधान सभा घोरावल अध्य्क्ष सूरज वर्मा , युवा नेता श्रीकांत मिश्रा , संजय सिंह , पूर्व विधान सभा अध्य्क्ष यूथ अजय मौर्य , अजीत खरवार ,विनायक मिश्र , सुरेश , त्रिलोकी , विनोद कुमार , अमरनाथ , सतेंद्र नाथ कोल , राजेश कुमार , बिहारी   , मोहन ,कामता सिंह , बद्री प्रसाद , ददन , बटेस्वर , राजेन्द्र मौर्य , पप्पू , मुख्य रूप से रहे ।

Attachments area

GYAN PRAKASH CHATURVEDI
recommend to friends

Comments (0)

Leave comment