स्वतंत्र प्रभात-जेटसिंथेसिस एवं सचिन तेंदुलकर ने लॉन्च किया सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस

 

अग्रणी डिजिटल एंटरटेनमेंट एवं गेमिंग कंपनी,जेटसिंथेसिस ने अपना बहुप्रतीक्षित गेम, "सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस" लॉन्च किया, जिसमें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर दिखाई देंगे। एक भव्य समारोह में सचिन तेंदुलकर ने जेटसिंथेसिस के नॉन-एक्जि़क्यूटिव चेयरमैन, क्रिस गोपालकृष्णन व जेटसिंथेसिस के वाईस चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, राजन नवानी के साथ इस गेम का अनावरण किया। "सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस" क्रिकेट के भगवान का आधिकारिक मोबाईल गेमिंग ऐप है। इस गेम का उद्देश्य इस महान क्रिकेटर की खेलने की शैली तथा शानदार मैचों को हर भारतीय तक पहुंचाना है।

इस गेम के द्वारा खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर बनकर देश के लिए खेले गए उनके सबसे यादगार मैचों को पुनः दोहराने का मौका पाता है। इस गेम में समाहित टेक्नॉलॉजी के माध्यम से खिलाड़ी पहली बार मोबाईल गेम में गेम की परफॉर्मेंस से समझौता किए बगैर रियल टाईम शैडो और मोशन कैप्चर्स का अनुभव ले सकेंगे। अपने गेम के लॉन्च के मौके पर सचिन तेंदुलकर ने कहा,"सचिन सागा के साथ हमारा लक्ष्य क्रिकेट फैंस को एकसाथ लाना और उनमें से प्रत्येक को इस खेल में मेरी यात्रा का अनुभव प्रदान करना है। सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस ऐसा खेल है, जिसमें कड़ी प्रतिस्पर्धा और चुनौती के साथ ढेर सारा मनोरंजन भी है।"

इस उल्लेखनीय उपलब्धि के बारे में जेटसिंथेसिस के वाईस चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर,राजन नवनी ने कहा,"देश में क्रिकेट प्रेमियों से प्राप्त हुए प्रि.रजिस्ट्रेशन देखकर हमारा उत्साह बढ़ा है। इस गेम के माध्यम से हमारा उद्देश्य मोबाईल गेम पसंद करने वालों को सचिन तेंदुलकर जैसे महान खिलाड़ी के शानदार कॅरियर को पुनः जीवित करने का अवसर प्रदान करना है। हम अपनी इस पेशकश के लिए आशान्वित हैं और हमें उम्मीद है कि क्रिकेट की दुनिया वर्च्युअल प्लेटफॉर्म पर हमारे द्वारा सपने को सच्चाई में बदलने के इस प्रयास को अवश्य पसंद करेगी।"

यह गेम रियल टाईम शैडो गतिविधियों, प्रमाणिक स्टेडियम का वातावरण तथा बॉल पकड़ने के लिए फील्डर्स की स्विफ्ट मोशन क्वालिटी के साथ वास्तविक गेम जैसा वातावरण निर्मित करता है। एक क्षण आप महान लेग स्पिनर का सामना करते हैं तो दूसरे ही क्षण आपके सामने रिवर्स स्विंगिंग यॉर्कर आती है। यह गेम सुनिश्चित करता है कि क्रिकेटप्रेमियों को पिच पर जबरदस्त रोमांच का अनुभव मिले।

MANAV NAGAR
recommend to friends

Comments (0)

Leave comment