स्वतंत्र प्रभात-क्‍या सच में हो रही है विराट और अनुष्‍का की शादी! फैमली पंडित भी उड़ चले इटली...

 

अनुष्‍का के साथ इटली के लिए रवाना हुए लोगों में एक दाढ़ी वाला शख्‍स भी है जो पिछले साल अनुष्‍का और विराट के साथ देहरादून में देखा गया था.

खास बातें :

  1. परिवार के साथ इटली रवाना हुई अनुष्‍का शर्मा

  2. फैमली पंडित को भी साथ में लेकर चली हैं अनुष्‍का

  3. उड़ रही हैं इटली में अनुष्‍का-विराट की शादी की खबरें

नई दिल्‍ली: पिछले कुछ दिनों से क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की खबरों के साथ ही उनकी शादी की डिटेल्‍स भी सामने आ रही हैं. हालांकि अनुष्‍का शर्मा की तरफ से आए आधिकारिक बयान ने इन सारी खबरों से पूरी तरह अपना पल्‍ला झाड़ लिया है, लेकिन कई सारी घटनाओं ने इस बात की तरफ इशारा कर दिया है कि इन दोनों की शादी की खबरों में कुछ तो सच्‍चाई है. दरअसल गुरुवार रात अनुष्का अपने पूरे परिवार के साथ इटली के लिए रवाना हो गई हैं. लेकिन अनुष्‍का के साथ सिर्फ उनके मम्‍मी-पापा और फैमली के लोग ही नहीं बल्कि उनका फैमली पंडित भी उनके साथ है.

यानी भले ही अनुष्‍का कितना भी इंकार कर लें लेकिन पंडित जी के साथ जाने से एक बार फिर उनकी शादी की खबर पर मुहर सी लगती नजर आ रही है. गुरुवार को मुंबई के छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर देखा गया. एयरपोर्ट पर अनुष्का खुद पहले निकलीं, इसके बाद उनके परिवार के लोग एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान जब अनुष्का से मीडिया ने शादी की खबरों पर बात करनी चाही तो अनुष्का सिर्फ थैंक्स करती हुईं चली गईं.
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार अनुष्‍का के साथ इटली के लिए रवाना हुए लोगों में एक दाढ़ी वाला शख्‍स भी है जो पिछले साल अनुष्‍का और विराट के साथ देहरादून में देखा गया था. एक दूसरी पिक्‍चर में कुछ साल पहले अनुष्‍का और विराट इसी पंडित के साथ पूजा करते हुए नजर आए थे. यानी यह तो तय है कि अनुष्‍का फैमली वेकेशन के लिए तो अपने पंडित को साथ नहीं ले जा रही हैं.

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का शर्मा अपने बॉयफ्रेंड क्रिकेटर विराट कोहली से इटली में शादी करने जा रही हैं. इस डेस्टिनेशन वेडिंग की रस्‍में 9 दिसंबर से शुरू होंगी और 12 दिसंबर को यह दोनों शादी करेंगे. हालांकि इस खबर का अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने खंडन किया है. अनुष्का के प्रवक्ता ने PTI से कहा, ‘शादी की अफवाहों में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है.’ हाल ही में यह दोनों जहीर और सागरिका की शादी में साथ में थिरकते नजर आए थे लेकिन पिछले कई समय से यह दोनों शादी की किसी भी तरह की अफवाहों से मना कर चुके हैं.

recommend to friends

Comments (0)

Leave comment