स्वतंत्र प्रभात-BOX OFFICE: आज 'बाहुबली 2' को पीछे छोड़ सलमान खान बन सकते हैं 'महाबाहुबली'

 

फिल्म ने सिर्फ 5 दिनों में कुल 173.07 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

खास बातें :

  1. फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है.

  2. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सबको हैरान कर दिया है.

  3. यह फिल्म साल 2012 की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को रिलीज हुए अभी एक हफ्ते भी नहीं हुए हैं और फिल्म ने सिर्फ 5 दिनों में कुल 173.07 करोड़ की कमाई भी कर चुकी है. पहले दिन से ही सलमान और कैटरीना की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाई हुई है. इन पांच दिनों 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी है. 

अब सलमान की यह फिल्म वह करिश्मा भी कर सकती है, जो इस साल कोई भी फिल्म करने में सफल नहीं हुई. जी हां, सलमान के लिए आज का दिन काफी खास होगा, क्योंकि अब बहुत ही जल्द बुधवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आने वाले हैं. बता दें, अगर कमाई के मामले में 'टाइगर जिंदा है' बुधवार यानी छठे दिन 200 करोड़ रुपये के आंकड़ें को पार कर करने में सफल होती है, तो इस मामले में वह 'बाहुबली 2' को पीछे छोड़ सकती है, जो इस साल बॉक्स ऑफिस का अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है.

गौरतलब है कि यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई 'एक था टाइगर' का सीक्वल है और फिल्म को अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित किया गया है. 'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान और कैटरीना कैफ जबरदस्‍त एक्‍शन करते हुए दिख रहे हैं. फिल्म में सलमान खान बर्फ के पहाड़ों में कुछ भेड़ि‍यों से भिड़ंत करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

इस फिल्‍म को देखने के लिए दर्शकों में एक और एक्‍साइटमेंट है इसकी लोकेशन्‍स. यह फिल्‍म मोरक्‍को, ग्रीस जैसी कई खूबसूरत जगह शूट की गई है. बड़े पर्दे पर खूबसूरत लोशन्‍स के बीच सलमान कैटरीना का एक्‍शन और रोमांस दोनों देखना तो बनता है. 

recommend to friends

Comments (0)

Leave comment