संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की हुई मौत पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की हुई मौत पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

स्वतंत्र प्रभात 
अयोध्या। नाबालिग किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत परिजन उपचार कराने पहुंचे अस्पताल डॉक्टरों ने बालिका को किया मृत घोषित।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हलियापुर थाना क्षेत्र के सिकरी पाण्डेय का पुरवा गांव निवासी देवनथ शुक्ला की 16 वर्षीय पुत्री दामिनी को परिजन बेहोशी हालत में मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र के सौ शैय्या संयुक्त चिकित्सालय कुमारगंज ले आए अस्पताल के इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर अनमोल पाठक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। 
और घटना के संबंध में मृतक किशोरी के परिजनों से जानकारी चाही तो किशोरी के घर वाले यह बता रहे थे कि छत से गिर गई है। जबकि मृतक किशोरी के गले में रस्सी के निशान स्पष्ट दिखाई दे रहा था।
 अस्पताल प्रशासन ने मामला संदिग्ध देखते हुए घटना की जानकारी थाना कुमारगंज पुलिस को दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस चौकी  चिलबिली प्रभारी उमेश कुमार वर्मा महिला कांस्टेबल के साथ अस्पताल पहुंचकर परिजनों से जानकारी लेते हुए मृतका किशोरी के शव का पंचायत नामा भरा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
अस्पताल में मौजूद कई लोगों ने दबी जुबान से बताया कि आए दिन किसी बात को लेकर किशोरी के परिजन किशोरी से कहासुनी किया करते थे जिससे वह नाराज रहती थी आज भी किसी बात को लेकर घर में कुछ कहासुनी हुई थी। जिसको लेकर घर के अंदर फंदे से लटककर वह अपनी जान दे दी । वहीं मृतक बालिका की मां व अन्य सदस्यों का कहना है कि इसका दिमागी संतुलन ठीक नहीं था काफी समय से दवा चल रही थी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel