कुशीनगर : बहुचर्चित खागी मुंडेरा गांव हत्याकांड का आरोपी ग्राम प्रधान पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

कुशीनगर : बहुचर्चित खागी मुंडेरा गांव हत्याकांड का आरोपी ग्राम प्रधान पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

ब्यूरो प्रमुख प्रमोद रौनियार

कुशीनगर, स्वतंत्र प्रभात। जिले के जिले के बहुचर्चित हत्याकांड का आरोपी 50 हजार का इनामी ग्राम प्रधान धर्मेंद्र पासवान से मंगलवार की देर रात हुई पुलिस मुठभेड़ में पैर में लगी गोली,घायल अवस्था में एक पिस्टल, मैग्जीन के साथ हुआ गिरफ्तार। 

विदित हो कि हाटा कोतवाली थाना क्षेत्र के खागी मुंडेरा गांव निवासी इ.कमलेश सिंह की बीते शनिवार की देर रात पुरानी रंजिश में हत्त्या हो गयी। हत्त्या की खबर फैलते ही राजनीतिक दलों में आक्रोश का माहौल कायम हो गया क्या पक्ष विपक्ष एक स्वर में हत्यारे की तत्काल गिरफ्तारी की मांग उठने लगी। पुलिस कप्तान धवल जायसवाल द्वारा हत्यारे की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित कर दिया गया। 

पुलिस की गठित टीम में स्वाट टीम प्रभारी सुशील कुमार शुक्ल, प्रभारी निरीक्षक तरयासुजान राजेंद्र कुमार सिंह, खड्डा प्रभारी निरीक्षक अमित शर्मा, कोतवाली पड़रौना प्रभारी निरीक्षक राज प्रकाश सिंह, सर्विलांस प्रभारी, हाटा कोतवाल निर्भय सिंह के द्वारा हत्या कांड के चौथे दिन यानी मंगलवार की देर रात कुशीनगर जनपद के हाटा कोतवाली थाना क्षेत्र के देवरिया मोड़ के पास हत्यारोपी के आने की मुखबीर से सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दिया। पुलिस की घेराबंदी को देख आरोपी भागने की कोशिश किया लेकिन घिरते देख पुलिस पर फायरिंग कर दिया पुलिस ने जबाबी कार्यवाही करते हुए फायरिंग किया जिसमें हत्यारोपी के एक पैर में गोली लगी जिसमें वह घायल होकर गिर गया त्यो पुलिस ने उसे धर दबोच लिया हैं। इस हत्याकांड के खुलासे से पीड़ित परिजनों सहित लोगों में बड़ी राहत मिली हैं। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel